trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11332313
Home >>जयपुर

Phulera: अघोषित बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, सांभरलेक-नरेना सड़क मार्ग किया जाम

जयपुर के फुलेरा के नरेना नगर पालिका क्षेत्र में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती से परेशान होकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और सैकड़ों ग्रामीण जीएसएस फीडर के बाहर नरेना सांभरलेक सड़क मार्ग पर जाम लगाकर धरने पर बैठ गए. 

Advertisement
अघोषित बिजली कटौती
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 02, 2022, 07:16 PM IST

Phulera: जयपुर के फुलेरा के नरेना नगर पालिका क्षेत्र में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती से परेशान होकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा और सैकड़ों ग्रामीण जीएसएस फीडर के बाहर नरेना सांभरलेक सड़क मार्ग पर जाम लगाकर धरने पर बैठ गए. जाम पर बैठे लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से नरेना नगर पालिका क्षेत्र में दिन-रात अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. साथ ही इस मामले में अधिकारी आमजन का फोन भी नहीं उठा रहे, ऐसे में आक्रोशित होकर सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क जाम कर जीएसएस फीडर के सामने बैठ गए और बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. 

वहीं मामले की सूचना के बाद नरेना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जाम हटाने की समझाइश की. बाद में सभी लोग पुलिस की समझाइश के बाद जीएसएस फिडर के अंदर पहुंचे, जहां बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की, जहां बिजली विभाग के अधिकारी आए और उनसे जल्द समस्या के समाधान को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. वहीं अधिकारियों ने भी जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया, तब जाकर आक्रोशित लोगों ने अपना धरना समाप्त किया. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

इस दौरान मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष नटवर पारीक सहित अन्य जनप्रतिनिधि और सैकड़ों लोग मौजूद रहे. वहीं नरेना थाना अधिकारी हनुमान सहाय यादव सहित पुलिस का जाब्ता भी मौजूद रहा. वहीं धरने प्रदर्शन के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया है, जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Read More
{}{}