trendingPhotos1421164/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

'मटन' खाकर 55 साल के नौकर की दीवानी हुई 22 साल की हसीना, तुरंत कर लिया निकाह

Bizzare News: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. बिलियन लोगों से भरी इस दुनिया में आपका दिल कब किस पर आ जाए, कोई नहीं जानता. शादी एक ऐसा फैसला होता है, जो कि बहुत सोच-समझकर किया जाता है लेकिन जरा सोचिए कि कोई लड़की किसी अधेड़ उम्र के इंसान से मटन के लिए शादी कर ले, यह पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
1/5
रफीक कभी आलिया का नौकर था
रफीक कभी आलिया का नौकर था

हैरान कर देने वाला यह वाकया पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जहां अच्छा मटन बनाने वाला नौकर लड़की को इतना ज्यादा पसंद आ गया कि उसने उससे निकाह ही रचा लिया. जी हां, इस लव स्टोरी में लड़की आलिया की उम्र महज 22 साल है वहीं, जिससे उसने निकाह किया है, वह रफीक 55 साल का है. जानकारी के मुताबिक, रफीक कभी आलिया का नौकर था लेकिन अब वह आलिया का पति है.

2/5
ऐसे हुई 22 की आलिया और 55 के नौकर रफीक की शादी
ऐसे हुई 22 की आलिया और 55 के नौकर रफीक की शादी

यह हैरान करने वाली लव स्टोरी पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है. प्यार के दोनों पंक्षी पाकिस्तान के रहने वाले हैं. यूट्यूबर सैयद को दिए गए इंटरव्यू में दोनों ने अपने इश्क की दास्तां कुबूल की है. बाजार में रिक्शे से आते समय पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी, जब एक लड़का आलिया को घूर रहा था तो रफीक ने उसकी धुनाई की थी.

 

3/5
रफीक बना आलिया का नौकर
रफीक बना आलिया का नौकर

लड़के से आालिया का पीछा छुड़ाकर खुद रफीक उसे देखने लगा तो आलिया ने उसके मुंह पर थप्पड़ रसीद दिया. रफीक ने आलिया का पीछा किया. इसके बाद दोनों अक्सर ही मिलने लगे. रफीक ने आलिया को बताया कि वह नौकरी तलाश रहा है और वह घर के कामों में माहिर है. उसकी कुकिंग शानदार है. यह जानकर आलिया ने रफीक को नौकर के तौर पर रख लिया.

 

4/5
शानदार मटन खाकर हो गया प्यार
शानदार मटन खाकर हो गया प्यार

आलिया कहती हैं कि एक दिन उन्होंने रफीक से मटन बनाने के लिए कहा. रफीक ने इतना स्वादिष्ट मटन बनाया कि आलिया उनसे प्यार कर बैठी. बस फिर क्या था, आलिया ने रफीक से निकाह करने का मन बना लिया. जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली. आलिया जहां घर का खर्चा चलाती हैं, वहीं, रफीक घर के सारे काम करता है. 

 

5/5
नौकर के प्यार में पड़ी आलिया
नौकर के प्यार में पड़ी आलिया

पाकिस्तान में नौकर-मालकिन के प्यार की यह अनोखी दास्तां देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रही है. वहीं हजारों लोग नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

 





Read More