trendingPhotos1486404/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

Video: सिर पर सेहरा सजाए बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, लड़के बोले- जहर दे दो

Trending News: शादी के सपने देखना हर शख्स की जिंदगी में उसके बचपन से ही शुमार होता है. चाहे लड़की हो या फिर लड़का, एक बेहतर हमसफर की तलाश में तब तक लगा रहता है, जबतक उसे मनचाहा जीवनसाथी मिल नहीं जाता है. आजकल के लड़कों से पूछा कि वह शादी क्यों नहीं कर रहे तो बोलते हैं कि आजकल अच्छी और सुंदर लड़कियां मिलती कहां हैं?

Advertisement
1/5
लड़के ढूंढते रह जाते सुंदर लड़कियां
लड़के ढूंढते रह जाते सुंदर लड़कियां

कई लड़के अच्छी लड़कियों को तलाशते-तलाशते जिंदगी के 35-40 तक बसंत तक देख लेते हैं. कई बार ऐसे लड़के या तो सिंगल रह जाते हैं या फिर घरवालों की पसंद से शादी करके सेटल हो जाते हैं. वहीं, जरा उस बूढ़े चाचा का हाल पूछिए, जिनकी शादी किसी जवान और सुंदर लड़की से हो जाए. 

 

2/5
चाचा को मिली आधी उम्र की दुल्हनिया
चाचा को मिली आधी उम्र की दुल्हनिया

जी हां, अच्छी लड़की न मिलने का रोना रोने वाले लड़के तो अक्सर ही आपने देखे होंगे लेकिन हम आपको ऐसे बुजुर्ग से मिलाने जा रहे हैं, जिन्हें अपनी उम्र से आधी उम्र की दुल्हनिया मिली तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. बुजुर्ग चाचा इतनी जवान दुल्हनिया पाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. उनके चेहरे की मुस्कान साफ बता रही है कि वह इस शादी से बेहद खुश हैं.

3/5
जोड़ी का बेहद ही शानदार वीडियो वायरल
जोड़ी का बेहद ही शानदार वीडियो वायरल

इंटरनेट पर वायरल खबरों से भरी दुनिया में इस तरह की खबरें लोगों को भौचक्का करके रख दे रही हैं. सोशल मीडिया में इस बूढ़े चाचा और जवान दुल्हनिया की जोड़ी का बेहद ही शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, यह बूढ़ा दूल्हा शादी के स्टेज पर बैठा हुआ मुस्कुरा रहा है.

4/5
अधेड़ दूल्हे के चेहरे की मुस्कान रुकने का नाम ही नहीं ले रही
अधेड़ दूल्हे के चेहरे की मुस्कान रुकने का नाम ही नहीं ले रही

वायरल हो रहे इस वीडियो में बड़ी उम्र के चाचा एक जवान लड़की के साथ स्टेज पर बैठे हैं. वीडियो में दुल्हन खामोश बैठी है. वहीं, अधेड़ दूल्हे के चेहरे की मुस्कान रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. सोशल मीडिया पर सिंगल लड़कों के दिलों पर छुरी चला रहा यह वीडियो साइको बिहारी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो देखकर नेटिजेंस खूब मजे ले रहे हैं.

5/5
सिंगल लोगों के दिल पर चली छुरी
सिंगल लोगों के दिल पर चली छुरी

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे बूढे चाचा और जवान दुल्हन के वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि घोड़ों को तो खाने के लिए घास भी नहीं मिल रही है, वहीं बूढ़े च्यवनप्राश खा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यह सब देखकर जीने की इच्छा ही मर गई है. एक ने लिखा है कि यह सब देखकर दिल टूट जाता है. 

        View this post on Instagram                      

A post shared by Psycho Bihari (@bihari.broo)





Read More