trendingPhotos1530130/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

देखिए इस IAS-IFS कपल की खूबसूरत तस्वीरें, जानिए इनकी लव स्टोरी

आजतक हमने कई UPSC क्लियर करने वाले कई कपल देखें, इन्हीं जोड़ों में में आज हम आपको आईएएस अनमोल सागर  (IAS Anmol Sagar) और उनकी पत्नी आईएफएस कनिष्का सिंह (IFS Kanishka Singh) के बारे में बातने जा रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव है. देखिए कपल की खूबसूरत तस्वीरें...
Advertisement
1/5
कपल सोशल मीडिया स्टार
कपल सोशल मीडिया स्टार

यूपी के रहने वाले आईएएस अनमोल सागर ने 24 साल की उम्र में यूपीएससी परीक्षा क्लियर कर ली थी. वहीं, उनकी वाइफ आईएफएस कनिष्का सिंह भी UPSC टॉपर हैं. ये कपल सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और दोनों की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. 

2/5
IAS IFS लव स्टोरी
IAS IFS लव स्टोरी

फिलहाल आईएएस अनमोल सागर महाराष्ट्र कैडर में है, जहां जिले के एसडीएम पद पर तैनात हैं और उनकी वाइफ आईएफएस कनिष्का सिंह तुर्कमेनिस्तान की राजधानी अशगाबट की एंबेसी में पोस्टेड हैं, वहां वे सेकंड सेक्रेटरी के साथ कनिष्का हेड ऑफ चांसरी के पद पर काम कर रही हैं. 

3/5
दिल्ली की रहने वाली कनिष्का सिंह
दिल्ली की रहने वाली कनिष्का सिंह

आईएफएस कनिष्का सिंह दिल्ली की रहने वाली है और उन्होंने दूसरे बारी में यूपीएससी क्लियर किया था. 

4/5
आईएएस अनमोल सागर सोशल मीडिया एक्टिव
आईएएस अनमोल सागर सोशल मीडिया एक्टिव

आईएएस अनमोल सागर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस  के सवालों के जवाब देते हैं. अनमोल यूपीएससी की तैयारी कर रहे युवाओं को सलाह देते हैं कि पूरे मन लगाकर पढ़ाई करें. अनमोल के इंस्टाग्राम पर करीब 40 हजार फॉलोअर्स हैं.

5/5
कनिष्का सिंह सोशल मीडिया स्टार
कनिष्का सिंह सोशल मीडिया स्टार

आईएएस अनमोल सागर की पत्नी कनिष्का सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 72 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  





Read More