trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11586836
Home >>जयपुर

Astrology : मार्च के दूसरे हफ्ते में सूर्य की तरह चमकेंगे इन राशियों के जातक, खूब बढ़ेगी इनकम

Astrology : वैदिक ज्योतिष में सूर्य(Sun) की कुंडली(kundali) में स्थिति बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. सूर्य ग्रहों के राजा हैं और जिन जातकों की कुंडली में सूर्य मजबूत होतें हैं वो राजसी जीवन जीते हैं. ऐसी विशेषता वाले सूर्य जब परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों पर इसका होगा,लेकिन तीन राशियों पर ये असर बहुत सकारात्मक रहने वाला है.

Advertisement
Astrology : मार्च के दूसरे हफ्ते में सूर्य की तरह चमकेंगे इन राशियों के जातक, खूब बढ़ेगी इनकम
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 26, 2023, 07:45 AM IST

Astrology : वैदिक ज्योतिष में सूर्य की कुंडली में स्थिति बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. सूर्य ग्रहों के राजा हैं और जिन जातकों की कुंडली में सूर्य मजबूत होतें हैं वो राजसी जीवन जीते हैं. ऐसी विशेषता वाले सूर्य जब परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों पर इसका होगा,लेकिन तीन राशियों पर ये असर बहुत सकारात्मक रहने वाला है.

सूर्य ग्रह 15 मार्च को मीन राशि में आ जाएंगे. जिससे सभी 12 राशियों पर असर होगा. लेकिन तीन राशियों पर ये असर ज्यादा फायदेमंद होगा. इन तीनों राशियों मिथुन, कर्क और वृष के जातकों को इस दौरान भारी मुनाफा बिजनेस में होगा और बढ़िया इंक्रीमेंट और प्रमोशन नौकरी में मिलेगा. 

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
मिथुन राशि के जातक जिनके पास नौकरी नहीं थी, उनको नौकरी मिल सकती है. यहीं नहीं जो नौकरीपेशा हैं. उनके काम को सराहा जाएगा. कुंडली में सूर्य देव कर्म भाव में होंगे जिससे आपको बिजनेस में भी बढ़िया धनलाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन पक्का है. आय आपके आय को बढ़ाएंगे.

वृष राशि (Taurus Zodiac)
सूर्य आपकी कुंडली में लाभ स्थान पर गोचर करके आपकी सैलरी को बढ़ाने वाले हैं. अगर आप बिजनेस करते हैं तो इनकम बढ़ेगी. बढ़िया प्रोजेक्ट हाथ आएगा. शेयर बाजर या सट्टा और लाटरी वाला काम करने वालों के लिए निवेश का अच्छा मौका आएगा. पुराने निवेश भी फायदा देंगे. आत्मविश्वास चरम पर होगा.

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि वालों की कुंडली में सूर्य 9वें भाव में गोचर करेंगा. आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा और सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे. बिजनेस में बढ़िया मुनाफा होगा और करियर में पहचान बढ़ेगी. काम को लेकर यात्रा करनी होगी जिसका फायदा मिलेगा. स्टूडेट्स के लिये दिन दिन शानदार है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है )

 

Read More
{}{}