trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11351754
Home >>जयपुर

ओवैसी ने जयपुर के मुस्लिम क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, बोले- हैं तैयार हम

Asaduddin Owaisi In Jaipur: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज राजधानी जयपुर पहुंचे. राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा हम राजस्थान में चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. 

Advertisement
राजस्थान की सियासत में खलबली.
Stop
Damodar Prasad|Updated: Sep 14, 2022, 06:44 PM IST

Asaduddin Owaisi In Jaipur: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज राजधानी जयपुर पहुंचे. राजधानी के जालुपूरा और भट्टा बस्ती इलाके में असदुद्दीन ओवैसी का पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से जबरदस्त स्वागत किया गया. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों से जनसंपर्क किया और यहां से प्रदेश कार्यालय के लिए रवाना हुए. ओवैसी आज सीकर सहित अन्य जगहों पर जनसंपर्क कर जनसभाएं भी करेंगे.

राजस्थान की सियासत में काफी खलबली
असदुद्दीन ओवैसी के दो दिवसीय दौरे को लेकर राजस्थान की सियासत में काफी खलबली भी नजर आ रही है. असदुद्दीन ओवैसी आज जयपुर के जालूपुरा और भट्टा बस्ती इलाके में पहुंचे यहां पर लोगों ने असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में जबरदस्त नारेबाजी की. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर फूंका चुनावी बिगुल
उन्होंने कहा कि आज राजस्थान सरकार के मंत्री और नेता आपस में लड़ते झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज हम लोगों ने बिगुल बजा दिया है. हिजाब मामले को लेकर उन्होंने कहा कि हिसाब से किन लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है वह सभी लोगों के सामने है. महिलाओं को AIMIM हर जगह तवज्जो देती है. हिजाब पहनने से किसी को परेशानी हो रही है तो हम क्या कर सकते हैं. हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट का क्या फैसला होता है, बाद में देखा जाएगा.

PM मोदी पर कसा तंज
असदुद्दीन ओवैसी ने जालूपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि ज्ञानव्यापी मामले में कोर्ट का फैसला गलत है. इस फैसले से अब और भी मामले हम लोगों के सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने कई सबूतों को नजरंदाज कर दिया. बाबरी मस्जिद का फैसला आया था तब भी मैंने बोला था कि इस तरह के मामले सामने आएंगे और अब आ भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में CM चेहरे की जंग हुई तेज, जूता पॉलिटिक्स पर शुरू हुआ ट्विटर वॉर

उन्होंने कहा कि जो भी हो रहा है सभी लोग अब देख रहे हैं. पीएम मोदी महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. हम लोग बात करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनके पास समय नहीं है. हिजाब का जिक्र कुरान में भी किया गया है.  महिलाओं को AIMIM हर जगह तवज्जो देती है. हिजाब पहनने से किसी को परेशानी हो रही है तो हम क्या कर सकते हैं.

Read More
{}{}