trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11581389
Home >>जयपुर

Optical Illusions : क्या आपको चार महिलाएं दिखी ? अगर हां, तो आपके पास जीनियस का दिमाग है

Optical Illusions : ऑप्टिकल इल्यूजन की ये तस्वीरें आपकी दिमागी क्षमता को बताने के लिए काफी है. अगर आप तस्वीर में छिपी चार महिलाओं को खोज निकालते हैं. तो यकीन मानें कि आप उन 2 फीसदी लोगों में शामिल है. जो ऐसा कर पाते है. ऐसा होने पर आपको खुद पर नाज होना चाहिए.  

Advertisement
Optical Illusions : क्या आपको चार महिलाएं दिखी ? अगर हां, तो आपके पास जीनियस का दिमाग है
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 22, 2023, 06:41 AM IST

Optical Illusions : अगर आपने तस्वीर में चार महिलाओं को खोज निकाला तो आप उन दो फीसदी लोगों में शामिल हैं, जिनका दिमाग सामान्य से ज्यादा चलता है, और अगर नहीं खोज सकें तो हम मदद कर देते हैं. पर पहले आप्टिकल इमेज को ध्यान से देखें और कोशिश करें.

इस तस्वीर को देंखे फोर वुमन नाम की ये तस्वीर 2013 में शूप्लिक ने बनायी थी. एक नजर देखें को आपको एक महिला फोन पर बात करती दिखेगी. लेकिन ध्यान से देखने पर महिला के हाथ को उसके गाल के पास एक और महिला दिखती है.

क्या तस्वीर में आपने तीसरी महिला को देखा. ये थोड़ा मुश्किल हो सकता है. अगर आप बांह पर छोटी महिला को देखे और फिर नाक-आंख और होठों को एक साथ देख सके तो आप कामियाब हो चुके हैं.लेकिन रुकिए अभी चौथी महिला बाकी है, वो आपको पहली महिला के पेट पर एक जोड़ी होंठ के साथ दिखेगी.

बिल्ली ऊपर जा रही है या नीचे
माइंड जर्नल्स के अनुसार  अगर आपको एक बिल्ली सीढ़ी चढ़ते हुए दिखी तो आप बहुत सकारात्मक हैं और जिंदगी को जिंदादिली के साथ जीतें हैं. चाहे वक्त बुरा ही क्यों ना हो लेकिन आपके चेहरे पर शिकत तक नहीं होगी.Optical Illusion : तो क्या दिखा आपको ? बूढ़ा आदमी या एक लेटी औरत, ये तस्वीर बताएंगी आपका असली चेहरा

लेकिन अगर आपको बिल्ली सीढ़ी उतरते हुए दिख रही है तो आप निराशावादी है और बुरे हालतों का मुकाबला करने से ज्यादा आप भागना पसंद करते हैं. कभी कभी जो हालत काबू में ना हो तो चुप रहना भी अच्छा विकल्प हो सकता है.

Read More
{}{}