trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12041317
Home >>जयपुर

NIA Raid: गोगामेड़ी हत्याकांड पर NIA की जयपुर, नागौर समेत हरियाणा में भी छापेमारी, खुल सकते हैं कई राज!

राजस्थान की बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड की जांच अब नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी यानी एनआईए कर रही है और इसी कड़ी में एनआईए आज राजस्थान और हरियाणा में बड़े स्तर पर छापेमारी जारी है.

Advertisement
NIA Raid: गोगामेड़ी हत्याकांड पर NIA की जयपुर, नागौर समेत हरियाणा में भी छापेमारी, खुल सकते हैं कई राज!
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 03, 2024, 10:55 AM IST

NIA Raid on Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजस्थान की बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड की जांच अब नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी यानी एनआईए कर रही है और इसी कड़ी में एनआईए आज राजस्थान और हरियाणा में बड़े स्तर पर छापेमारी जारी है. शूटर रोहित राठौर और नितिन फौजी से मिले इनपुट के आधार पर दोनों राज्यों में एनआईए की छापेमारी जारी है.

आज सुबह 6:00 बजे से ही एनआईए की छापेमारी जारी है. सुबह से अब तक तकरीबन 25 जगह पर रेड की गई है, जिसमें राजस्थान से जयपुर, नागौर और सुजानगढ़ के 15 इलाके शामिल है, जबकि 10 जगह हरियाणा में भी रेड की जा रही है. एनआईए को उम्मीद है कि इस रेड के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं. साथ ही हत्या कांड में लिप्त अन्य आरोपियों को भी पकड़ा जा सकता है. 

एनआईए ने राजस्थान के भी एक दर्जन से अधिक इलाकों में सर्च अभियान छेड़ रखा है. जयपुर, नागौर, डीडवाना, सुजानगढ़ सहित अन्य इलाकों में सर्च किया जा रहा है. यह सर्च गोगामेडी हत्याकांड के मुख्य शूटर रोहित सिंह राठौड़ और नितिन फौजी से पूछताछ के बाद किया जा रहा है. इसके बाद अब मान जा रहा है कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी में बढ़ोतरी हो सकती है. आपको बता दे कि 5 दिसंबर को जयपुर के श्याम नगर इलाके में श्री राजपूत करणी सेवा के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेडी की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- 

झुंझुनूं में जिला कलेक्टर की ये अनूठी पहल, अब ड्यूटी ना करने वालों की खैर नहीं!

राजस्थान: राम मंदिर आंदोलन में कारसेवक रहे शख्स ने बताई 1992 में घटी ये घटना, अब ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने का इंतजार

Read More
{}{}