trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11928641
Home >>जयपुर

जयपुर के कालवाड़ इलाके में युवक को लाठी,सरियों से पीटा, हो गई मौत..

Dussehra Jaipur: राजधानी जयपुर के चौमूं, कालवाड़ थाना इलाके में देर रात जो हुआ उसके बाद से दशहरे की सुबह से ही यहां सनाका खिंच गया है. बता दें कि रात में एक युवक होटल से खाना खाकर आ रहा था, तभी समूह में आकर कुछ युवाओं ने उस पर लाठी, सरियों से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.  

Advertisement
जयपुर के कालवाड़ इलाके में युवक को लाठी,सरियों से पीटा, हो गई मौत..
Stop
Pradeep Soni|Updated: Oct 24, 2023, 12:52 PM IST

Dussehra Jaipur: राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में देर रात को होटल पर खाना खा रहे युवक पर कार में सवार होकर आए दूसरे युवकों ने लाठी सरियों से हमला कर दिया. झगड़े के दौरान युवक की मौके पर ही मौत हो गई.मृतक की पहचान रामलाल गुर्जर के रूप में हुई है,जो ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. बता दें कि कालवाड़ थाना चौमूं क्षेत्र में आता है. घटना के बाद चौमूं पुलिस एक्टिव हो गई है. 

होटल पर खाना खाने आया था

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक रामलाल एक होटल पर खाना खाने आया था.उसी समय बाहर कुछ युवक गाड़ी लेकर पहुंचे और होटल से बाहर आते ही उसे पर अचानक हमला कर दिया.

 गंगा माता मंदिर के पास फेंक गए शव

हमले के दौरान में गंभीर रूप से घायल हो गया और सिर में चोट आने के कारण उसकी मौत हो गई. बदमाश मृतक के शव को उठाकर कालवाड़ इलाके के गंगा माता मंदिर के पास फेंक गए.मामले की सूचना मिलने पर कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची.पुलिस ने शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

इधर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव शुरू कर दिया है. कालवाड़ थाने में बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पहले 12वीं पास और फिर 10 वीं पास रह गए मंत्रीजी! स्कूल ने भी कहा- ऐसे कोई छात्र नहीं रहा

 

 

Read More
{}{}