trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11478481
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video: काले रंग की टाइट कुर्ती में नीलम गिरी ने भोजपुरी गाने पर बनाई रील्स, कमर देख पब्लिक हुई बेहाल

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि नीलम गिरी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई पानी-पानी हो जाता है. एक्ट्रेस का फिर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.. 

Advertisement
नीलम गिरी
Stop
Ritu Sharma|Updated: Dec 09, 2022, 03:48 PM IST

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि नीलम गिरी आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई पानी-पानी हो जाता है. नीलम गिरी अपनी बिंदास अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. साथ ही उनके चाहने वाले भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri  (@neelamgiri_)

नीलम गिरी ने काले सूट में ढाया कहर 
आपको बता दें कि नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस काले सूट में कहर ढा रही हैं. साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में एक्ट्रेस 'करिया साड़ी में फॉर्चूनर लागब' गाने पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं. वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये नीलम गिरी किसी से अपने मन की बात कह रही हैं. साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

वीडियो देख फैंस हुए पागल 
नीलम गिरी का ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है. वीडियो को देख हर कोई बस नीलम गिरी का दिवाना हो गया है. उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं. वीडियो पर अभी तक 2,147 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि 'बवाल', तो वहीं कई लोगों ने 'फायर' और 'हार्ट' वाली इमोजी भी शेयर की है. आपको बता दें कि नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Read More
{}{}