trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11314369
Home >>जयपुर

दिल्ली में कांग्रेस की रैली को लेकर हुई बैठक में ज्यादातर मंत्री-विधायक रहे नदारद

मुख्यमंत्री गहलोत और पीसीसी डोटासरा ने जयपुर की होटल क्लार्क्स आमेर में दिल्ली कांग्रेस की रैली की तैयारियों को लेकर जयपुर में बैठक हुई. इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, रामलाल जाट और जाहिदा खान भी मौजूद थे.   

Advertisement
दिल्ली में कांग्रेस की रैली को लेकर हुई बैठक में ज्यादातर मंत्री-विधायक रहे नदारद
Stop
Sushant Pareek|Updated: Aug 22, 2022, 06:28 PM IST

Jaipur: महंगाई के खिलाफ दिल्ली में चार सितंबर को होने वाली कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी रैली को लेकर सोमवार को जयपुर में बैठक का आयोजन किया गया. जयपुर के होटल क्लार्क्स आमेर में आयोजित इस बैठक में कुछ मंत्री और कांग्रेस पार्टी के 45 विधायक ही पहुंचे. तीन विधायक निर्दलीय बाबूलाल नागर, महादेव सिंह खंडेला और संयम लोढ़ा शामिल थे. अधिकांश मंत्री और विधायक बैठक से नदारद रहे, यह बात सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बैठक में बोर्ड-निगमों और आयोगों के चेयरमैन भी पहुंचे. इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, रामलाल जाट, बीडी कल्ला, शकुंतला रावत, राजेंद्र सिंह यादव, भंवर सिंह भाटी, भजन लाल जाटव और जाहिदा खान भी पहुंचे थे. बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल्ली चलो का आह्वान करते हुए कहा कांग्रेस पार्टी की पहचान संघर्ष करने की रही है. हमें एक बार फिर से जनता से जुड़े मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरना होगा.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा रैली के जरिए केंद्र सरकार पर दवाब बनाएंगे कि महंगाई कम करें, देश में आज महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. देश में असहिष्णुता का माहौल और केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. दिल्ली में 4 सितंबर को होने वाली राष्ट्रव्यापी रैली में राजस्थान से 50 हजार कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे. उन्होंने कहा कि रैली की तैयारियों को लेकर 25 अगस्त को सभी जिला कांग्रेस कमेटियों में बैठक होगी और 27 अगस्त को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में बैठक होगी. 4 सितंबर को दिल्ली की महारैली में शामिल होंगे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें-कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Read More
{}{}