trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11264684
Home >>जयपुर

बीजेपी के निशाने पर आए प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक रामलाल शर्मा ने कही ये बड़ी बात

 मंत्री रमेश मीणा के बयान के बाद रामलाल शर्मा ने कहा कि अब तो भाजपा ही नहीं कांग्रेस के मंत्री भी प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार होने की बात कह चुके हैं.

Advertisement
 बीजेपी के निशाने पर आए प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक रामलाल शर्मा ने कही ये बड़ी बात
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 19, 2022, 05:00 PM IST

Chomu: प्रदेश में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधती रहती है. बीजेपी प्रवक्ता विधायक रामलाल शर्मा भी कांग्रेस के नेताओं पर भ्रष्ट होने के आरोप लगा चुके हैं. रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. मंत्री रमेश मीणा भी नागौर और बाड़मेर में नरेगा के कामों में हुए भ्रष्टाचार को लेकर अपना बयान दे चुके हैं.

इधर मंत्री रमेश मीणा के बयान के बाद रामलाल शर्मा ने कहा कि अब तो भाजपा ही नहीं कांग्रेस के मंत्री भी प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार होने की बात कह चुके हैं.

रामलाल शर्मा में कहा कि अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो मंत्री जी जांच करवा कर भ्रष्टाचार को साबित कर कार्रवाई करवाएं. इतना ही नहीं नागौर और बाड़मेर के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी नरेगा के कामकाज की जांच कराएं ताकि सच सबके सामने आए. रामलाल शर्मा ने मंत्री रमेश मीणा को नसीहत देते हुए कहा यदि भ्रष्टाचार नहीं हुआ है तो इस तरह से जन प्रतिनिधियों को बदनाम नहीं करें.

Reporter- Pradeep Soni

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Read More
{}{}