trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12244935
Home >>जयपुर

Jaipur News: 1600 रुपये के लिए हैवानियत की हदें पार, युवक को नंगा कर की पिटाई, बनाया वीडियो

Jaipur News: राजस्थान के बहरोड़ के नीमराना थाना क्षेत्र 2 मई की दोपहर कुछ बदमाश पीड़ित को घर से बुलाकर अपने साथ ले गए और फिर उसके कपड़े निकालकर जमकर पिटाई की. साथ पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया. मामले की जानकारी के बाद पीड़ित के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

Advertisement
Behror News Zee Rajasthan
Stop
Dilshad Khan|Updated: May 12, 2024, 03:22 PM IST

Rajasthan News: बहरोड़ में तीन युवकों ने मिलकर एक युवक को इतना पीटा कि उसके शरीर पर 10 दिन बाद भी निशान और घाव बने हुए हैं. पीटने की वजह 1600 रुपए बताए जा रहे हैं. बदमाशों ने युवक को धमकी दी और कहा कि अगर किसी को बताया, तो तुझे और तेरे भाई को मार देंगे. जब बेटे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ, तब परिवार को जानकारी मिली. 

छोटे भाई को जान से मारने की दी धमकी 
मामला बहरोड की ग्राम पंचायत गांव गंडाला का है, जिसका थाना क्षेत्र नीमराना लगता है. घटना 2 मई को दोपहर की है. वीडियो सामने आने के बाद पिता ने 7 दिन बाद नीमराना थाने में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. तीनों आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं. गांव गंडाला के रहने वाले हरीश पुत्र सत्यनारायण गोयल ने नीमराना थाने में मामला दर्ज कराया, जिसमें बताया कि मेरा बेटे भव गोयल को 2 मई को गांव के तीन लड़के घर से बुलाकर गांव के बाहर कुएं पर ले गए. तीनों आरोपी एकलव्य पुत्र बिल्लू यादव, अल्केश पुत्र सीताराम धानक, मोहित पुत्र अजीत कुमार हैं. इन्होंने भव गोयल के कपड़े निकालकर बेरहमी से मारपीट की. पिटाई का वीडियो भी बनाया और जबरदस्ती पैसे देने के लिए हां करवाई. साथ ही उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया, तो तेरे छोटे भाई को जान से मार देंगे. 

1600 रुपए लिए थे उधार 
हरीश ने बताया कि उसके बेटे भव गोयल ने गांव के एकलव्य पुत्र बिल्लू यादव से अपने किसी काम से 1600 रुपए उधार लिए थे, जिसको उसने चुका भी दिया था. लेकिन उसके बावजूद एकलव्य अपने साथी मोहित पुत्र अजीत कुमार के साथ 2 मई को दोपहर के समय बेटे भव गोयल को बाइक पर बैठाकर गांव कालियाहोड़ा के पास खेतों में बने कुएं पर ले गए, जहां बेल्ट और डंडों से उसे पीटा.

ये भी पढ़ें- 8 बम ब्लास्ट...71 लोगों की गई जान, 16 साल बाद भी नम आंखों को इंसाफ का इंतजार

Read More
{}{}