trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11237876
Home >>जयपुर

मेयर मुनेश गुर्जर ने किया हेरिटेज के वार्डों का दौरा, सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

महापौर मुनेश गुर्जर ने हवामहल जोन के वार्ड 16 में शिवाजी नगर चांदमारी क्षेत्र में सफाई एवं नालों की सफाई व्यवस्था का दौरा कर जायजा लिया. 

Advertisement
मेयर मुनेश गुर्जर ने किया हेरिटेज के वार्डों का दौरा, सफाई व्यवस्था का लिया जायजा
Stop
Deepak Goyal|Updated: Jun 29, 2022, 07:41 PM IST

Jaipur: नगर निगम जयपुर हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर ने हेरिटेज के वार्डों का दौरा किया. उन्होने कहा कि जयपुर शहर के नाले की सफाई और अन्य कार्यों में जो भी अधिकारी लापरवाही करेंगे उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी. जरूरत पड़ी तो एपीओ और चार्जशीट भी जारी की जायेगी.

महापौर मुनेश गुर्जर ने हवामहल जोन के वार्ड 16 में शिवाजी नगर चांदमारी क्षेत्र में सफाई एवं नालों की सफाई व्यवस्था का दौरा कर जायजा लिया. उन्होंने कहा कि अब अधिकारी फिल्ड में निकल कर शहर की सफाई व्यवस्था को ठीक कर रहे हैं. वार्ड 16 के चांदमारी में सफाई व्यवस्था पर असंतोष जताते हुए वार्ड के मुख्य स्वास्थ निरीक्षक को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए.

उन्होंने कहा कि 30 जून तक नाले साफ होने हैं. इसके लिए जोन उपायुक्तों एवं अधीशाषी अभियंता को पाबंद किया है कि नालों को जितना हो सके प्राथमिकता से पूरी तरह से साफ करवायें. इसमें किसी तरह की कोताई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मेयर ने चांदमारी में निर्माणाधीन 800 मीटर सीसी सड़क का अवलोकन करते हुए सीवरेज के चेंबरो को ठीक कराने के साथ पशु प्रबंधन शाखा को कॉलोनी के अवारा पशुओं को शीघ्र पकड़ने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें-  उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}