trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11586917
Home >>जयपुर

Astrology : 700 साल बाद 5 महायोग, 4 राशिवालों के सपने होंगे पूरे

वैदिक ज्योतिष (Astrology)में ग्रहों की चाल कभी-कभी ऐसे मैजिकल (magical effect) प्रभाव डालती है कि किस्मत (luck)के पलटते देर नहीं लगती. 19 फरवरी 2023 को 700 साल बाद ऐसा ही कुछ होने जा रहा है. जब एक साथ 5 महायोग (Five Mahayoga)चार राशियों(zodiac signs) को वो सब देकर जाएंगे जो उनका सपना होगा.

Advertisement
Astrology : 700 साल बाद 5 महायोग, 4 राशिवालों के सपने होंगे पूरे
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 26, 2023, 08:04 AM IST

Panch Mahayog In Kundali : सूर्य, शुक्र,बृहस्पति और शनि की स्थिति के चलते 19 फरवरी 2023 को 5 महायोग सर्वार्थसिद्धि, केदार, शंख, ज्येष्ठ और शश महायोग बन रहे हैं. ऐसा दुर्लभ संयोग ज्योतिष में 700 साल के बाद बन रहा है. जिसका सीधा असर 12 राशियों पर होगा लेकिन 4 राशियों फायदा बटोरेंगी.

मिथुन राशि (Mithun)
इस शुभकाल में जो भी काम आप करेंगे वो पूरा होगा और सफलता आपके कदम चूमेगी. अगर नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन मिलेगा और बिजनेस करते हैं तो जितना सोचा उससे ज्यादा मिलेगा. आय में वृद्धि होगी और आप भैतिक सुख सुविधाओं में निवेश करेंगे. 700 साल बाद बन रहे इस पंचमहायोग के हर दिन का फायदा लेने की कोशिश करें.

सिंह राशि (Singh)
आपकी पैसों से जुड़ी परेशानी खत्म हो जाएंगी. वैवाहिक जीवन सुखद हो जाएगा. करियर में अप्रत्याशित ग्रोथ होगी. रुके काम बनेंगे. परिवार में सुख शांति रहेगी. पंचमहायोग बनने से आपके अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे.

धनु राशि (Dhanu)
बिजनेस करने वालों को पंचमहायोग फायदा ही फायदा कराएंगा. अगर सालों से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे तो वक्त आपका है, पूरी मेहनत करें सफलता मिलेगी. सैलरी और प्रमोशन नौकरीपेशा लोगों को मिलने तय हैं.

कुंभ राशि (Kumbh) 
कुंभ राशि वालों के लिए ये पंच महायोग चमत्कार से कम नहीं है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.  लाइफपार्टनर के साथ वक्त अच्छा बीतेगा. अगर पार्टनरशिप में बिजनेस है तो फायदा मिलेगा. कोई नयी योजना है तो सफल होगी और परिणाम भी आप जैसा सोच रहे हैं वैसे ही होंगे.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है )

 

Read More
{}{}