trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12170630
Home >>जयपुर

Kotputli News: बकरी चोर गिरोह हुआ सक्रिय, भाबरु गांव से एक रात में गायब हुई कई बकरियां

Kotputli News: राजस्थान के कोटपूतली जिले के भाबरु थाना इलाके में शुक्रवार देर रात अलग-अलग जगहों से 7 बकरियां चोरी हो गई, जिनकी कुल कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement
Kotputli News Zee Rajasthan
Stop
Amit Yadav |Updated: Mar 23, 2024, 11:28 AM IST

Rajasthan News: कोटपूतली जिले के विराटनगर के भाबरु थाना इलाके में इन दिनों बकरी चोर गिरोह सक्रिय हो चुके हैं. बीती रात चोरों ने धमाचौकड़ी मचा कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर अलग-अलग जगहों पर बकरियां चोरी कर फरार हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है. नीझर मोड़ के पास घर के बाड़े में बंधे करीब आधा दर्जन से अधिक मवेशियों की चोरी हो गई. घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और घटना का मौका मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी कराई. 

बाड़े में बंधी आधा दर्जन से अधिक बकरियां ले उड़े चोर
जानकारी के अनुसार, मध्य रात्रि में बकरियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर सुल्तानराम मीणा व उसका परिवार जाग गया और बाड़े में बंधे मवेशियों को जाकर देखा, तो उनके होश उड़ गए. चोर बाड़े में बंधे 6 मवेशीयों को चुराकर फरार हो गए थे. वहीं, सुल्तान गुर्जर के घर से भी एक बकरी चोरी हुई है. आसपास तलाश किया, लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा. पीड़ित ने बकरीयां चोरी की सूचना भाबरू पुलिस को दी. चोरी हुई बकरियों की कीमत करीब 1 लाख रुपये बताई जा रही है. ग्रामीणों ने पुलिस से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है. 

पढ़ें कोटपूतली की एक और अहम खबर

Rajasthan News: कोटपूतली जिले के बानसूर में विद्युत विभाग की प्रभावशाली कार्रवाई देखने को मिल रही है. विद्युत विभाग के सहायक अभियान प्रशांत शर्मा एवं कनिष्ट अभियंता आदित्य चौधरी के नेतृत्व में बकाया बिलों के उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा रहे हैं. दरअसल, मार्च माह में बकाया राशि वसूल करने का विभाग ने टारगेट दे रखा है, जिस पर कस्बे के हरसोरा रोड, कोटपूतली रोड, बाईपास रोड पर करीब दो दर्जन से अधिक उपभोक्ताओं के करीब 5 लाख रुपए से अधिक बकाया चल रहे हैं. ऐसे उपभोक्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. कनिष्ट अभियंता आदित्य चौधरी ने बताया कि आगे भी इसी प्रकार करवाई जारी रहेगी. इस मौके पर विद्युत लाइनमैन धर्मचंद जाट, संतोष सैनी,राजू, वेद प्रकाश नायक मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- बलात्कार या हत्या के मामलों में कैसे होगा फैसला? नहीं आ रही एफएसएल रिपोर्ट- हाईकोर्ट

Read More
{}{}