trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12314836
Home >>जयपुर

Kotputli News: संदिग्ध गतिविधियों को लेकर पुलिस ने कोटपूतली के इस सोसायटी में चलाया सघन चेकिंग अभियान

Kotputli latest News: कोटपूतली जिले में नीमराना जापानी जोन की अनंतराज हाउसिंग सोसायटी में आज रविवार सुबह नीमराना पुलिस प्रशासन के द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. सोसायटी में संदिग्ध अपराधी के एवं अन्य गतिविधियों में लिप्त लोगों को चेक करने के लिए यह अभियान नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज के नेतृत्व में चलाया गया.

Advertisement
Kotputli News
Stop
Amit Yadav |Updated: Jun 30, 2024, 02:12 PM IST

Kotputli latest News: राजस्थान के कोटपूतली जिले में नीमराना जापानी जोन की अनंतराज हाउसिंग सोसायटी में आज रविवार सुबह नीमराना पुलिस प्रशासन के द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. सोसायटी में संदिग्ध अपराधी के एवं अन्य गतिविधियों में लिप्त लोगों को चेक करने के लिए यह अभियान नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज के नेतृत्व में चलाया गया. सोसायटी में अचानक भारी पुलिस जाप्ते के साथ पुलिस बल देखकर लोगों में हड़कंप मच गया. 

 

पुलिस के द्वारा सोसायटी का मुख्य गेट बंद कर लोगों की आवाजाही बंद कर कार्रवाई को अंजाम दिया. नीमराना डीएसपी सचिन शर्मा ने बताया कि यह कार्रवाई सोसायटी में संदिग्ध अपराधी एवं अन्य मामलों में लिप्त लोगों की रहने की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. हालांकि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. आज सैकड़ों युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Beawar News: अज्ञात चोरों ने बनाया गुप्ता टी एजेंसी को निशाना

पुलिस के द्वारा युवक युवतियों से विभिन्न मामले में पुलिस जांच कर रही है. अगर अपराधी के प्रवृत्ति के लोग मिलते हैं, तो पुलिस के लिए बड़ी सफलता होगी. हालांकि अभी हिरासत में लिए युवक युवतियों से पूछताछ की जाएगी. पुलिस के द्वारा सोसायटी में अचानक सघन चेकिंग अभियान के दौरान सैकड़ों की संख्या में विभिन्न स्थानों का पुलिस जाप्ता मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें-  Dholpur News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 मजदूरों को मारी टक्कर

इस अवसर पर पुलिस के अधिकारी नीमराना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज, डीएसपी सचिन शर्मा, नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र यादव, शाहजहांपुर थाना प्रभारी पुखराज मीणा, मांढन थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा, बहरोड़ थाना एवं सदर थाना के प्रभारी मौजूद रहे.

Read More
{}{}