trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12276655
Home >>जयपुर

Kotputli News: टोल प्लाजा पर अवैध वसूली को लेकर बदमाशों ने की तोड़फोड़, पूरी घटना CCTV में हुई कैद

Kotputli latest News: कोटपूतली हरियाणा बॉर्डर पर बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. NH-11 काठूवास टोल प्लाजा पर 7 से 8 बदमाशों ने अवैध वसूली को लेकर तोड़फोड़ की. पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे हुए CCTV कैमरों में कैद हो गई.   

Advertisement
Kotputli News
Stop
Amit Yadav |Updated: Jun 03, 2024, 08:36 PM IST

Kotputli latest News: बहरोड़ कोटपूतली हरियाणा बॉर्डर पर बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. NH-11 काठूवास टोल प्लाजा पर 7 से 8 बदमाशों ने अवैध वसूली को लेकर तोड़फोड़ की. पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे हुए CCTV कैमरों में कैद हो गई. इस संबंध में काठूवास टोल प्लाजा के असिस्टेंट मैनेजर नरेश चंद ने मांढण थाने में 31 मई को नामजद मामला दर्ज करवाया. लेकिन बदमाश अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

टोल प्लाजा के असिस्टेंट मैनेजर ने बताया कि जब दो दिन बदमाशों से संपर्क नहीं किया, तो वह कल 2 जून को फिर आए और धमकी देकर गए. इस संबंध में मांढण थाने को सूचना दे दी गई. जिसके साथ पुलिस मौके पर पहुंची. मांढण थाने में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में बताया कि 30 मई की रात 11:50 बजे के लगभग रेवाड़ी की तरफ से दो गाड़ियां आई. जिसमें एक चॉकलेट रंग की बोलेरो कैंपर गाड़ी और एक वर्ना गाड़ी थी. 

यह भी पढ़ें- Barmer News: सीमा पार कर पाकिस्तान गए साबिर की हुई 32 महीने बाद वतन वापसी

कैंपर गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं थी. जबकि वर्ना गाड़ी नंबर HR 35 T 8487 था. दोनों गाड़ियों में 7 से 8 आदमी उतारे और बूथों में तोड़फोड़ की. उनके हाथों में लोहे की रॉड और डंडे थे. तोड़फोड़ के साथ-साथ एक कर्मचारी हिमांशु सैनी को भी गंभीर चोटें आई है. जिसका ट्रॉमा सेंटर रेवाड़ी में इलाज किया जा रहा है. वो टोल प्लाजा पर टीसी के पद पर तैनात था.

असिस्टेंट मैनेजर ने रिपोर्ट में बताया कि कैंपर को टोनी (मनेठी हरियाणा) और वर्ना गाड़ी को जीतू सुजापुर चल रहा था. जीतू सुजापुर और टोनी मनेठी ने अपने कमर में लगे हुए पिस्टल को दिखाते हुए धमकाया और कहा कि 2 लाख रुपए प्रति महीना देने होंगे. वर्ना रोज यही हाल करेंगे. हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता.

बदमाशों के हमले को देखकर कर्मचारी इधर-उधर भाग गए. जिसके कारण नेशनल हाईवे पर करीब डेढ़ लाख रुपए का रेवेन्यू लॉस और डेढ़ लाख रुपए के सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ. उन्होंने कर्मचारियों और पब्लिक की सेफ्टी को देखते हुए बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. लेकिन वारदात के 3 दिन बाद भी बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर है.

यह भी पढ़ें- बानसूर में ACB की बड़ी कार्रवाई, पटवारी अनिल यादव को रिश्वत लेते किया ट्रैप

असिस्टेंट मैनेजर नरेश चंद ने बताया कि जब तीन दिन लगातार बदमाशों से संपर्क नहीं किया तो वह कल 2 जून को दोपहर करीब 2 बजे के आसपास टोल के 6 नंबर बूथ पर गाड़ी लेकर आए. यहां बदमाशों ने कहा कि हम बोलकर गए थे. किसी का फोन नहीं आया और ना ही मंथली आई अपने अधिकारियों को बोलो कर्मचारी ने कहा कि आप बात कर लो. उन्होंने कहा कि हम बूथ तोड़ेंगे और हम तुम्हे तोड़ेंगे. इतना कहकर चले गए. मांढ़ण थानाधिकारी बाबूलाल ने बताया कि काठूवास टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज है. सीसीटीवी फुटेज मंगवाए हैं. बदमाशों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट है. उनकी तलाश की जा रही है.

Read More
{}{}