trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12224432
Home >>जयपुर

बहरोड़ में कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत,आगे का हिस्सा चकनाचूर, एयरबैग खुलने से बचा ड्राइवर

Kotputli News: कोटपुतली के बहरोड़ में सड़क हादसे की खबर है, कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हुई है, हालांकि राहत वाली बात ये रही ही कि एयरबैग खुलने की वजह से चालक की जान बचगई.   

Advertisement
बहरोड़ में कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 27, 2024, 01:51 PM IST

Kotputli News: कोटपुतली,बहरोड़ कुंड सड़क मार्ग पर गांव मांचल के पास कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना के बाद कार के आगे का हिस्सा पूरा चकनाचूर हो गया. गनीमत रही हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.लेकिन चालक को हल्की चोट आई है.हादसा गांव मांचल के पास लगे नगर परिषद बोर्ड के पास हुआ.

आगे चल रहा ट्रक अचानक रुक गया

दरअसल, गांव मांचल के रहने वाले विकास यादव बहरोड़ से जिम कर वापिस घर लौट रहे थे. घर से करीब 100 मीटर दूर सड़क पर आगे चल रहा ट्रक अचानक रुक गया. पीछे से आ रही टाटा हैरियर कार जा घुसी. कार के एयरबैग खुलने से ड्राइवर विकास यादव बाल-बाल बच गया.लेकिन मुंह और शरीर के विभिन्न हिस्सों में अंदरूनी और बाहरी चोटें आई हैं.

आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े

दुर्घटना इतनी भीषण थी की कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया. कुछ पल में ही कार आगे से कबाड़ में बदल गई. गनीमत रही दोनों एयर बैग खुलने से चालक सुरक्षित बच गया. तेज धमाके की आवाज के साथ आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े. कार में फंसे विकास को सुरक्षित बाहर निकाला.

सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई

हादसे से दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ देर के लिए बहरोड़-कुण्ड सड़क मार्ग पर वाहनों का जाम लगा रहा. सूचना पर मौके पर बहरोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची औऱ यातायत सुचारू करवा कर मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्टर- अमित यादव

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: किस सीट पर किसका पलड़ा है भारी? 25 में से 23 सीटों पर है डायरेक्ट फाइट 2 सीटों पर फंसा है पेंच!

 

 

Read More
{}{}