trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12276616
Home >>जयपुर

Kotputli News: बानसूर में ACB की बड़ी कार्रवाई, पटवारी अनिल यादव को रिश्वत लेते किया ट्रैप

Kotputli latest News: कोटपूतली जिले के बानसूर में एसीबी की टीम ने पटवारी को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम ने पटवारी को स्वयं के कमरे से ट्रैप किया है. एसीबी टीम पटवारी को अपने साथ अलवर लेकर गई थी.   

Advertisement
Kotputli News: बानसूर में ACB की बड़ी कार्रवाई, पटवारी अनिल यादव को रिश्वत लेते किया ट्रैप
Stop
Amit Yadav |Updated: Jun 03, 2024, 11:23 PM IST

Kotputli latest News: राजस्थान के कोटपूतली जिले के बानसूर में एसीबी की टीम ने पटवारी को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. एसीबी की टीम ने पटवारी को स्वयं के कमरे से ट्रैप किया है. एसीबी टीम पटवारी को अपने साथ अलवर लेकर गई थी. जिसके बाद अलवर ACB ने प्रेस नोट जारी कर मामले का खुलासा किया. पहले प्रथम दर्शात्या पटवारी के द्वारा 20 हजार की रिश्वत लेने की बात आई थी. 

सामने अलवर ACB टीम ने अलवर मुख्यालय जाकर पूरे मामले का खुलासा किया. ACB के DYSP महेंद्र मीणा ने बताया बानसूर के ग्राम शाहपुर हल्का पटवारी अनिल यादव ने परिवादी से नामांतरण दर्ज करवाने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. जिसको लेकर आज टीम ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. जिस पर टीम पटवारी को अपने साथ लेकर अलवर ले आई थी.

यह भी पढ़ें- Jaipur News: तीन स्तर की सुरक्षा के बीच होगी लोकसभा चुनाव की काउंटिंग

अलवर एसीबी डीएसपी महेन्द्र मीणा का कहना है अलवर प्रथम इकाई को शिकायत दी गई कि हक त्याग का नामांतरण खोलने की ऐवज में शाहपुर हल्का पटवारी अनिल कुमार यादव ने परिवादी से 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई है. जिसको लेकर आज एसीबी टीम के साथ कार्रवाई करते हुए टीम ने पटवारी अनिल कुमार यादव को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. टीम आरोपी पटवारी से पूछताछ कर अन्य ठिकानों की तलाश कर रही है.

Read More
{}{}