trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12226405
Home >>जयपुर

kotputli: बेटी की शादी से पहले पिता पर टूटा दुखों का पहाड़, विदाई में देने वाले सोने-चांदी के गहने हुए चोरी

Kotputli News: कोटपुतली जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र गांव कांकर दोपा में सेना के सूबेदार के घर से सोने-चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है. कांकर दोपा की रहने वाली मुकेश देवी (42) ने पुलिस थाने में  घर में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Advertisement
kotputli news
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 28, 2024, 10:58 PM IST

Kotputli News: कोटपुतली जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र गांव कांकर दोपा में सेना के सूबेदार के घर से सोने-चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी हुए सामान कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई गई है.

बता दें कि कांकर दोपा की रहने वाली मुकेश देवी (42) ने पुलिस थाने में  घर में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.जिसमें बताया है कि उनके घर रात  में चोर आया. और एक लाख रुपए की नगदी, तीन तोला सोने का हार, दो तोले सोने की झुमकी, दो तोले की सोने की चेन, एक तोले के कुंडल, दो जोड़ी टॉप्स, 5 जोड़ी चांदी की पायजेब, एक तोला सोने का टीका, चांदी का कुंडल, एक तोला सोने की कंठी, डेढ़ तोला वजन का मंगलसूत्र चोरी कर ले गए.

रिपोर्ट में मुकेश देवी ने बताया कि उनके पति अनिल कुमार भारतीय सेना में सूबेदार हैं, जो बेटी की शादी करने के लिए मेरठ से 40 दिन की छुट्टी पर  घर आए हुए हैं। उनकी बेटी एकता की शादी 22 मई को होनी है. घर में उसी की सारी  तैयारियां की जा रही थी. बेटी की शादी में उसे देने के लिए ही गहने बनवाए हुए थे, जिसे चोर ले गए.  इसी के साथ मकान का निर्माण कराने के लिए भी पैसे रखे थे, जिसका काम चलने से पूरा परिवार घर के आंगन में कूलर के सामने सो रहा था। चोर कमरों के अंदर घुसे और ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए.

रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस छानबीन के लिए मकान में पहुंची. घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद मामला की तस्दीक करते हुए आगे की जांच के लिए चोरों की खोजबीन करने की बात कही. 

Read More
{}{}