trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12127898
Home >>जयपुर

Kotputli- भाई-बहन पर हमलावर ने किया धारधार हथियार से हमला, नाकाबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस

Kotputli News: कोटपुतली जिले के विराटनगर नगर पालिका क्षेत्र पावटा प्रागपुरा में शनिवार देर शाम उस समय हड़कंप मच गया. मौके पर हड़कंप मच गया और ग्रामीण दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की सूचना प्रागपुरा पुलिस को दी गई.

Advertisement
Kotputli News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 25, 2024, 05:07 PM IST

Kotputli News: कोटपुतली जिले के विराटनगर नगर पालिका क्षेत्र पावटा प्रागपुरा में शनिवार देर शाम उस समय हड़कंप मच गया. जब फाइनेंस कंपनी शाहपुरा में काम करने वाले  भाई-बहन नौकरी करके स्कूटी से प्रागपुर स्थित घर पर आ रहे थे. प्रागपुरा पुलिस थाने से 20 मीटर दूर दो बदमाशों ने स्कूटी सवार भाई बहन को रुकवाया और धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में भाई बच गया और 25 वर्षीय लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई.

हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. मौके पर हड़कंप मच गया और ग्रामीण दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की सूचना प्रागपुरा पुलिस को दी गई. पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पावटा में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया.

थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि, पुलिस हमलावरों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर तलाश कर रही है और संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी जा रही है. डेविस भी दी जा रही है.

परिजनों के अनुसार 

दोनों भाई बहन फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं देर शाम नौकरी से आते वक्त दो हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया. घायल लड़की के भाई बलराम ने बताया कि, राजेंद्र व उसका साथी ने फाइनेंस कंपनी में कार्यरत भाई बहनों की स्कूटी को रुकवाया और धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में लड़की का भाई बाल बाल बच गया और 25 वर्षीय आरती बुरी तरह घायल हो गई. हमलावरों ने उसे मृतक समझ कर घटनास्थल से फरार हो गए.

घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सीएससी पावटा लाया गया

घायल अवस्था में 25 वर्षीय आरती को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पावटा लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया.

Read More
{}{}