trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11662232
Home >>जयपुर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan movie leaked online: सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' HD क्वालिटी में हुई लीक

Salman Khan film Kise Ka Bhai Kise ki Jaan Leak: सलमान खान (Salman Khan) की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan movie) ऑनलाइन लीक हो गई है. बताया जा रहा है कि मूवी के इस तरह लीक होने से मेकर्स को बड़ा नुकसान हो सकता है.  

Advertisement
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan movie leaked online: सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' HD क्वालिटी में हुई लीक
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Apr 21, 2023, 03:33 PM IST

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan movie leaked online: बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मूवी'किसी का भाई किसी की जान' (Kise Ka Bhai Kise ki Jaan Leak) शुक्रवार यानी 21 अप्रैल को रिलीज हो गई है. ईद (Eid) के मौके पर सलमान खान ने अपने चाहने वालों को खास अंदाज़ में ट्रीट दी है. सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड कर रही है. मीडिया रिव्यूज़ में बताया जा रहा है कि लोगों को यह मूवी बहुत पसंद आ रही है. इस बीच सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म के संबंध में रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें जानकारी दी जा रही है कि ये मूवी लीक हो गई है. इस कारण मेकर्स को ज़ोर का झटका लगा है.

सलमान खान की मूवी ऑनलाइन हुई लीक (Salman Khan film Kise Ka Bhai Kise ki Jaan Leak)

कुछ समय से कोई भी मूवीज रिलीज़ होने से पहले ही ऑनलाइन लीक (online leak) हो जा रही हैं. इसके बाद इस लिस्ट में अब सलमान खान (Salman Khan) की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' का भी नाम जुड़ गया है. यह मूवी अब एचडी क्वालिटी (HD Movie) में तमिलरॉकर्स (tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसी कई वेबसाइट्स पर मुफ्त में मिल जा रही है. जानकारी मिल रही है कि लीक होने के चलते फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ने वाला है. बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathan) भी रिलीज से पहले लीक हो गई थी. 

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे सलमान की फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Movie Collection)

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की यह मूवी रिलीज होते ही हर जगह अपना जलवा दिखा रही है. इस मूवी से कई सेलेब्स अपना बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू करने वाले हैं. इस लिस्ट में पलक तिवारी (Palak Tiwari) और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) जैसे सेलेब्स का नाम शुमार है. अब देखना यह है कि सलमान की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. बता दें कि हो कि सलमान खान की मूवी टाइगर-3 (Tiger-3) भी इसी साल रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें...

Eid-Ul-Fitr 2023 Wishes: ईद पर अपने करीबियों और दोस्‍तों को भेजें 'ईद मुबारक' के ये स्पेशल संदेश

Read More
{}{}