trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11597002
Home >>जयपुर

किरोड़ी लाल मीणा को मिला दिव्या मदेरणा का साथ, अशोक गहलोत से की ये मांग

Divya Maderna - Kirodi Lal Meena : अब कांग्रेस की तेजतर्रार विधायकों में शामिल दिव्या मदेरणा ने भी किरोड़ी लाल मीणा का समर्थन कर दिया है. दिव्या मदेरणा ने कहा कि भारत माता जिनकी शहादत से रक्तरंजित हुई हमारी सुरक्षा के लिए, उनकी वीरांगनाओं के साथ पुलिस के द्वारा ऐसा दुर्व्यवहार बहुत ही निंदनीय है. मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अनुरोध है कि इन पुलिस अधिकारियों को तुरंत बर्खास्त किया जाए. 

Advertisement
किरोड़ी लाल मीणा को मिला दिव्या मदेरणा का साथ, अशोक गहलोत से की ये मांग
Stop
Anish Shekhar|Updated: Mar 05, 2023, 02:07 PM IST

Divya Maderna - Kirodi Lal Meena : पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं के साथ सांसद किरोड़ीलाल मीणा का धरना रविवार को छठे दिन भी जारी रहा. धरना स्थल पर बीजेपी नेताओं के पहुंच कर मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच अब कांग्रेस की तेजतर्रार विधायकों में शामिल दिव्या मदेरणा ने भी किरोड़ी लाल मीणा का समर्थन कर दिया है. 

दिव्या मदेरणा ने कहा कि भारत माता जिनकी शहादत से रक्तरंजित हुई हमारी सुरक्षा के लिए, उनकी वीरांगनाओं के साथ पुलिस के द्वारा ऐसा दुर्व्यवहार बहुत ही निंदनीय है. मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अनुरोध है कि इन पुलिस अधिकारियों को तुरंत बर्खास्त किया जाए. जिनकी कुर्बानियों को हम नमन करते हैं उनकी घर की महिलाएं वीरांगनाए अपने हक की माँग की गुहार लगा रही हो और उन्हें इस कदर पीटा जाए. उनकी सुरक्षा हमारा कर्तव्य है.

वीरांगनाओं का कहना है कि मौजूदा सरकार आश्वासन पर आश्वासन दे रही है लेकिन हम सभी वीरांगनाओं को राहत देने का काम सरकार नहीं कर रही है जिसके चलते आज हम राज्यपाल से मिले राज्यपाल ने सभी की बातों को सुना इसके बाद 5 ही मुख्यमंत्री आवास होने के कारण हम मुख्यमंत्री से गुहार करने जाने लगे तो पुलिसकर्मियों ने हमें जबरन रोककर मारपीट आई करी जिससे हमारे बहुत चोट लगी है. यह सरकार देश के लिए जान गवाने वाले योद्धाओं की पत्तियों के साथ इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं यह सरासर गलत है.

वहीं बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भरतपुर जा सकते हैं. लेकिन धरने पर बैठी  वीरांगनाओं से नहीं मिल सकते. यही दर्शाता है कि मुख्यमंत्री तुष्टिकरण की राजनीति कर रहें हैं. हम यही चाहते हैं कि सरकार ने जो वादे शहीदों के परिवार से किए थे. वो पूरे हो, पूरी बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के साथ है.

Read More
{}{}