trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11595008
Home >>जयपुर

बीजेपी की सियासत में कूदी कांग्रेस, खाचरियावास बोले- बीजेपी राजे को राजी कर राजनीति करें तो ठीक

 कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जन्मदिन मना रही है तो बीजेपी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है ? साथ ही सलाह दी कि बीजेपी वसुंधराजी को राजी रखकर राजनीति करें.

Advertisement
बीजेपी की सियासत में कूदी कांग्रेस, खाचरियावास बोले- बीजेपी राजे को राजी कर राजनीति करें तो ठीक
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Mar 03, 2023, 06:54 PM IST

Jaipur News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और युवा मोर्चा का प्रदर्शन एक ही दिन होने पर बीजेपी में सियासत चल रही है. वहीं अब कांग्रेस भी इस मामले में कूद पड़ी है. कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जन्मदिन मना रही है तो बीजेपी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है ? साथ ही सलाह दी कि बीजेपी वसुंधराजी को राजी रखकर राजनीति करें.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जन्मदिन आठ मार्च को होता है, लेकिन होली को देखते हुए इस बार जन्मदिन चार मार्च को मनाया जा रहा है. राजे सालासर में शनिवार को अपना जन्मदिन मनाएंगी. सालासर बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद सभा का भी आयोजन किया गया है. वहीं बीजेपी युवा मोर्चा जयपुर में विधानसभा घेराव का ऐलान कर चुका है. इसे लेकर बीजेपी के अंदरखाने लगातार सियासत हो रही है कि किस कार्यक्रम में ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता और नेता शामिल होंगे. इस बीच मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी की इस अंदरूनी सियासत पर चुटकी ली है.

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी की हार तो पहले ही तय हो गई, कांग्रेस का काम बोल रहा है. बीजेपी की फूट बोल रही है. जीत वीत तो बीजेपी भूल जाए लेकिन मैं तो बीजेपी के सिद्धांत की बात करता हूं. धर्म संस्कार की बात कहते हैं, महिलाओं को सम्मान होना चाहिए, लेकिन सम्मान नहीं करते हैं. वसुंधरा राजे के समर्थनों ने जन्मदिन की घोषणा कर दी तो मोर्चा का प्रदर्शन भी कर दिया. पांच को कर लेते.

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी पूरी चुनौती दे रही है, नाम वसुंधरा है उसमें दम है. बीजेपी के लोगों को मित्रवत राय दे रहा हूं, वसुंधराजी को राजी करके राज करोगे तो फायदे में रहोगे. जिस परिवार में महिलाओं का सम्मान नहीं होगा नहीं तो राज खत्म हो जाएगा. मेरी मां ने समझाया घर की बेटी बहन बेटी तेज बोले तो घर के जितने पुरूष हैं चुप रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan विधानसभा में भी उठी जातिगत जनगणना की मांग, जानिए इससे किसे और कैसे होगा फायदा

खाचरियावास ने कहा कि वसुंधराजी जन्मदिन मना रही है तो बीजेपी वालों के पेट में क्यों दर्द हो रहा है. समर्थकों ने पहले चार मार्च की घोषणा कर दी थी, आप भी जाते बधाई नहीं देते. यदि बीजेपी वसुंधरा की सगी नहीं तो राजस्थान की सगी कैसे होगी नहीं हो सकती. राजस्थान का सगा है सीएम अशोक गहलोत कांग्रेस की सरकार का हर आदमी.

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी ने चार मार्च प्रदर्शन की घोषणा की, लेकिन सारे विधायक बीजेपी के नेता सालासर जाएंगे. ऐसे में समझो प्रदर्शन फेल हो गाया. उस दिन फैसला हो जाएगा उनका वजूद है वसुंधराजी का वजूद है. जो बीजेपी राजस्थान की मां बहन बेटी से लड़ रही है वो क्या सम्मान करेगी राजस्थान की बेटियों की. सीएम अशोक गहलोत सचिन पायलट भी जन्मदिन मनाते हैं, लेकिन टकराव नहीं होना चाहिए, बीजेपी गलत रास्ते पर चल पड़ी है.

Read More
{}{}