trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11556186
Home >>जयपुर

Zodiac Sign : अक्टूबर में केतु 4 राशियों के पूरे करेंगे अटके काम, मोटे मुनाफे के आसार

Ketu Effect: वैदिक ज्योतिष में केतु ग्रह अशुभ स्थिति में बहुत कष्टकारी होते हैं. लेकिन शुभ स्थिति में होने पर केतु ग्रह मोटा मुनाफा देते हैं. ऐसा ही कुछ 2023 के अक्टूबर महीने में होगा जब केतु ग्रह वक्री चाल चलते हुए तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

Advertisement
Zodiac Sign : अक्टूबर में केतु 4 राशियों के पूरे करेंगे अटके काम, मोटे मुनाफे के आसार
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Feb 03, 2023, 09:34 AM IST

Ketu Effect: वैदिक ज्योतिष में केतु का संबंध मन से है. जो चंद्रमा से जुड़ा है. अगर किसी जातक की कुंडली में चंद्रमा पीड़ित है या फिर नीच का है तो फिर केतु के अशुभ प्रभाव से जातक डिप्रेशन तक में जा सकता है.

लेकिन इस बार 30 अक्टूबर 2023 में केतु गोचर करने जा रहे हैं. केतु के तुला राशि में गोचर करते ही इन चार राशियों के लोगों की किस्मत खुल जाएगी.

मकर- केतु का राशि परिवर्तन मकर राशि वालों को मुनाफा करायेगा. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो ये समय प्रमोशन के साथ बड़े पद को दिलाएगा वहीं अगर आप बिजनेस करते हैं तो इतनी कमाई होगी की सोचा भी नहीं होगा. 

सिंह- केतु का गोचर सिंह राशि वालों के मन को शांत करेगा. आप अब मीठा बोलेंगे और परिवार के लोगों के साथ रिश्तों में भी मधुरता आएगी. कार्यक्षेत्र में हुई मेहनत अब असर दिखाने लगेगी और आपका कद बढ़ेगा. 
राजस्थान में रजवाड़ों की कुलदेवी करती है अग्निस्नान, किस्मत वालों को होते हैं दर्शन

धनु- धनु राशि वालों के लिए ये समय वरदान से कम नहीं होगा. बीमारियों से निजात मिलेगी. करियर उड़ान भरेगा और बिजनेस में नए प्रोजेक्ट हाथ लगेंगे. धनु राशि पर केतु गोचर शुभफलदायी रहेगा.

वृषभ- लंबे वक्त से किसी मानसिक तबाव में थे तो उससे राहत मिलेगी. लंबी दूरी की यात्रा करेंगे. रिश्ते सुधरेंगे. बिजनेस बढ़ेगा और पार्टनरशिप में काम करते हों तो ज्यादा फायदा दिखेगा. सेहत बढ़िया रहेगी.

7 साल की होती है केतु की महादशा, बुरी आदतें होती हैं हावी, जानें ज्योतिषीय उपाय
 

 

Read More
{}{}