trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11931087
Home >>जयपुर

चुनाव से ठीक पहले अशोक गहलोत के बेटे को ED ने थमाया नोटिस, क्या बढ़ेंगी मुश्किलें

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी ED की छापेमारी जारी है.

Advertisement
चुनाव से ठीक पहले अशोक गहलोत के बेटे को ED ने थमाया नोटिस, क्या बढ़ेंगी मुश्किलें
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 26, 2023, 12:25 PM IST

Rajasthan ED Raid: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी ED की छापेमारी जारी है. जहां पीएससी के गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस के महुआ से प्रत्याशी ओम प्रकाश हुडला के घर ED ने छापेमारी की है, तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को ED ने समन भेजा है.

वैभव गहलोत को विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम में कथित अनियमिताओं के मामले में पूछताछ के लिए 27 अक्टूबर को दिल्ली ऑफिस में तलब किया गया है. इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान की महिलाओं के लिए कांग्रेस की गारंटी यह 25 अक्टूबर को हमने लॉन्च की और 26 अक्टूबर को राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यहां ED की रेड होती है और मेरे बेटे वैभव गहलोत को ED में हाजिर होने का समन दिया जाता है.

 

वही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव आते ही ईडी, सीबीआई, आईटी आदि भाजपा के असली पन्ना प्रमुख बन जाते हैं. राजस्थान में अपने निश्चित हार को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपना आखिरी दावा चला है. छत्तीसगढ़ के बाद राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव अभियान में उतरते हुए कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. मोदी सरकार की तानाशाही लोकतंत्र के लिए घातक है. हम एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ते रहेंगे, जनता भाजपा को करारा जवाब देगी.

 

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी ED की इस कार्रवाई पर कहा कि राजस्थान में होने जा रहे चुनाव में अपनी सुनिश्चित हार से BJP बौखलाई हुई है. मुद्दाविहीन भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस पार्टी पर दबाव के षड्यंत्र के रूप में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यहां ED की कार्रवाई बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. जनता देख रही है देशभर में बीजेपी विपक्ष के नेताओं पर आक्रमण करती है, केस करती है, केंद्रीय जांच एजेंसीज का दुरूपयोग करती है. लेकिन कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं है, एक तरफ तानाशाही हुकूमत है, दूसरी तरफ लोकतंत्र व संविधान में पूर्ण आस्था लिए सच्चाई की ताकत... संघर्ष जारी है, जारी रहेगा, हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे. BJP का कोई भी दबाव और टार्गेट करके की जा रही कार्रवाई राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने से नहीं रोक सकते.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Read More
{}{}