trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11342825
Home >>जयपुर

Jaipur: वैभव गहलोत ने की डॉ कृष्णा पूनिया से मुलाकात, अन्य खेलों के विकास में हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

Jaipur:  RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने डॉ कृष्णा पूनिया से मुलाकात की, इस दौरान RCA अध्यक्ष ने अन्य खेलों के विकास में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

Advertisement
Jaipur: वैभव गहलोत ने की डॉ कृष्णा पूनिया से मुलाकात, अन्य खेलों के विकास में हरसंभव मदद का दिया आश्वासन
Stop
Lalit Kumar|Updated: Sep 08, 2022, 10:24 PM IST

Jaipur: राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद् की अध्यक्ष डॉ कृष्णा पूनिया से शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान वैभव गहलोत ने अन्य खेलों के विकास में हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया. साथ ही वैभव ने आश्वासन दिया कि यहां अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट मैचों का भी आयोजन जल्द ही करवाएं जाएंगे.

राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद् के मुख्य खेल अधिकारी वीरेन्द्र पूनिया ने बताया कि वैभव की परिषद् अध्यक्ष से यह शिष्टाचार भेंट थी. डॉ. पूनिया ने आर.सी.ए अध्यक्ष को राजस्थान में अन्य खेलों और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने और उन्हें प्रोत्साहित करने और साथ ही जयपुर सहित अन्य स्थानों पर अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के आयोजन करवाने का आग्रह किया. इस पर वैभव गहलोत ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह प्रयास करेंगे कि अन्य खेलों और खिलाड़ियों को भी आर.सी.ए की ओर से प्रोत्साहित करें.

उन्होंने बताया कि डॉ. पूनिया ने आर.सी.ए अध्यक्ष को विश्व में पहली बार आयोजित किए गए राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के बारे में बताते हुए कहा कि दुनिया में कहीं भी 30 लाख महिला-पुरूष, बालक-बालिका, बुजुर्ग और बच्चों सहित दादा, पोते एक साथ और एक दूसरे के खिलाफ खेला. इस अनूठे आयोजन को विश्व रिकॉर्ड में शुमार किया गया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान: 3 महीने बाद आज से काम पर लौटे सरपंच लेकिन आपसी खींचतान अब भी जारी

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा में अवैध जुआं-सट्टा पर पुलिस का चला हथौड़ा, 6 जुआरी गिरफ्तार, 22 हजार रुपए बरामद

Read More
{}{}