trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12232133
Home >>जयपुर

Jaipur: राजधानी में चोरों का आतंक, लाखों के गहने समेत रिवाल्वर के कारतूस लेकर हुए फरार

Jaipur News: राजधानी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. जयपुर में पुलिस गश्त व्यवस्था को धत्ता बताते हुए अलसुबह चोरों ने लाखों की नकदी और ज्वैलरी के साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर पर हाथ साफ किया. 

Advertisement
jaipur News
Stop
Anoop Sharma |Updated: May 03, 2024, 04:20 PM IST

 Jaipur News: राजधानी में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. जयपुर में पुलिस गश्त व्यवस्था को धत्ता बताते हुए अलसुबह चोरों ने लाखों की नकदी और ज्वैलरी के साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर पर हाथ साफ किया. 

ताजा घटना शहर के श्याम नगर थाना इलाके की है, जहां तड़के सुबह बाइक सवार तीन बदमाश श्याम नगर इलाके के लक्ष्मण पथ स्थित प्रभा एनक्लेव में घुसे. जहां प्रभा एनक्लेव में बाइक सवार चोरों ने दो फ्लैटों के गेट के ताले तोड़ने का प्रयास किया, जिसके बाद नुकीले सरिए से गेट को ही तोड़कर फ्लैट के अंदर दाखिल हुए. चोरों ने घर की सभी अलमारियों को खंगाला. चोर अलमारियों में रखी लाखों रुपए की नकदी, ज्वेलरी के साथ ही जाते-जाते लाइसेंसी रिवाल्वर को छोड़कर उसके कारतूस लेकर फरार हो गए.

 फ्लैट से भागने के दौरान पड़ोसी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो पड़ोसी पर सरिए से वार किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान स्थानीय निवासियों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाकर साक्ष्य जुटाए. चोरी की यह करतूत मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में बाइक सवार तीन बदमाश फरार होते नजर आए. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा

Read More
{}{}