trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12183943
Home >>जयपुर

Jaipur News: पिंक सिटी प्रेस क्लब के चुनाव प्रक्रिया संपन्न, जानिए कौन बने अध्यक्ष

Jaipur News: पिंक सिटी प्रेस क्लब के चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अध्यक्ष पद पर बिल्लू बन्ना ने चौथी बार जीत हासिल कर रिकॉर्ड बनाया.

Advertisement
Jaipur News: पिंक सिटी प्रेस क्लब के चुनाव प्रक्रिया संपन्न, जानिए कौन बने अध्यक्ष
Stop
Anoop Sharma |Updated: Apr 01, 2024, 01:35 PM IST

Jaipur News: पिंक सिटी प्रेस क्लब के चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई. शनिवार सुबह 9 से शाम 5 तक मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग कर मतदान किया. रविवार सुबह मुख्य निर्वाचन अधिकारी पत्रकार लल्लू लाल शर्मा की देखरेख में मतगणना शुरू की गई. 

शर्मा ने बताया पिंक सिटी प्रेस क्लब जयपुर की प्रबन्ध कार्यकारिणी 2024-25 के वार्षिक चुनाव शांति पूर्वक संपन्न हुए. बड़ी संख्या में मतदाताओं ने अपने पसंद के उम्मीदवार को मतदान किया. प्रबन्ध कार्यकारिणी के 15 पदों के लिए कुल 40 प्रत्याशी मैदान में रहे . 1133 मतदाताओं में से 924 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया. 

शर्मा ने बताया कि इनमें अध्यक्ष के 1 पद के लिए 6, महासचिव के 1 पद के लिए 4, उपाध्यक्ष के 2 पदों के लिए 5, कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए 3 और कार्यकारिणी के दस पदों के लिए 20 प्रत्याशी ने अपना भाग्य आजमाया. रविवार सुबह मत पत्रों की गिनती का काम शुरू हुआ. सबसे पहले कार्यकारिणी के 10 पदों के वोटों की गिनती की गई. इसके बाद प्रबंध कार्यकारिणी के मतों की मतगणना शुरू हुई. 

जिसमे प्रेस क्लब अध्यक्ष पद पर एक बार फिर काबिज  हुए. बिल्लू बन्ना ने चौथी बार जीत हासिल कर रिकॉर्ड बनाया. वहीं दूसरी ओर पत्रकार योगेंद्र पंचोली ने महासचिव पद पर बड़ी जीत हासिल की. उपाध्यक्ष पद पर विमल तंवर और राहुल भारद्वाज ने जीत हासिल की. इसी के साथ अनीता शर्मा ने कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर सबसे अधिक बार जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम किया.

Read More
{}{}