trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12263670
Home >>जयपुर

Rajasthan News: रीको एरिया स्थित वेयर हाउस के चौकीदार की हुई हत्या, जानिए पूरा मामला

Rajasthan News: रीको एरिया स्थित वेयर हाउस के चौकीदार की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
Rajasthan News: रीको एरिया स्थित वेयर हाउस के चौकीदार की हुई हत्या, जानिए पूरा मामला
Stop
Pradeep Soni|Updated: May 25, 2024, 05:48 PM IST

Rajasthan News: राजधानी जयपुर के बगरू रीको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक खाली पड़े वेयर हाउस में कार्यरत चौकीदार की बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि मृतक गणेशराम गुर्जर दूदू के श्योपुर (साखून) गांव का निवासी था और बगरू रीको औद्योगिक क्षेत्र में एक खाली पड़े वेयर हाउस में चौकीदारी करता था. बीती रात वेयर हाउस के अंदर ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर के पिछले हिस्से पर किसी भारी वस्तु संभतया लोहे के सरिए या लकड़ी के डंडे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि हत्या करने के बाद हत्यारा मृतक के शव को घसीटकर वेयर हाउस के गेट तक लेकर आया. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि हत्यारा शव को वेयर हाउस के बाहर ले जाकर कहीं ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन सफल नहीं हो सका तो शव को वेयर हाउस के गेट पर ही छोड़कर फरार हो गया. हालांकि अभी तक हत्या करने के पीछे की वजह और हत्यारे का पता नहीं चल सका है.

थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से बगरू पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गणेशराम की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया गया. घटना स्थल से एफएसएल और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों ने साक्ष्य एकत्रित किए है, मृतक के शव का बगरू सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिया गया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्या के पीछे की वजह और हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है, घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है.

Read More
{}{}