trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11889550
Home >>जयपुर

जयपुर: धोखाधड़ी कर 27 लाख की कीमत के दो पन्ने और डायमंड चुराया, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान न्यूज: धोखाधड़ी कर 27 लाख की कीमत के दो पन्ने और डायमंड चुराने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
जयपुर: धोखाधड़ी कर 27 लाख की कीमत के दो पन्ने और डायमंड चुराया, आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 27, 2023, 11:37 AM IST

जयपुर: राजधानी की जालूपुरा थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 27 लाख की कीमत के दो पन्ने और एक डायमंड को धोखाधड़ी कर चुराने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जयपुर में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया और मुंबई चला गया. टेक्निकल एविडेंस के आधार पर पुलिस ने मुंबई पहुंचकर आरोपी मोहम्मद अनीस को गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी नॉर्थ राशि डोगरा डूडी ने बताया कि 19 सितंबर को हरिद्वार से कुछ व्यवसायी को आरोपी ने जयपुर बुलाया. जहां आरोपी ने पीड़ित को एमआई रोड स्थित जे.के.जे ज्वैलर्स के बाहर ले जाकर उनसे 27 लाख की कीमत के दो पन्ने और एक डायमंड ले लिया. पन्ने और डायमंड को मशीन से चेक करने का बहाना बनाकर आरोपी जे.के.जे ज्वैलर्स की दुकान के अंदर घुसा और व्यवसायी को बाहर ही इंतजार करने के लिए कहा. 

इसके बाद आरोपी दुकान के दूसरे दरवाजे से बाहर निकाल कर फरार हो गया. आरोपी ने पीड़ित को अपना नाम आशीष बताया था लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो आरोपी का नाम मोहम्मद अनीस पाया गया जो की रामगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की सीडीआर हासिल की और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर उसकी लोकेशन को ट्रेस करते हुए मुंबई पहुंची. 

 27 लाख की कीमत के पन्ने और डायमंड बरामद

जहां से पुलिस ने आरोपी मोहम्मद अनीस को गिरफ्तार कर लिया और उससे 27 लाख की कीमत के पन्ने और डायमंड बरामद किए. आरोपी के खिलाफ रामगंज थाने में हत्या के प्रयास का भी एक मामला दर्ज है जिसमें वह काफी लंबे समय से वांछित चल रहा है. फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ में जुटी है जिसमें कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

कार के अंदर चाबी लॉक हो गई? बिना कांच तोड़े लगाइए ये देसी जुगाड़

Read More
{}{}