trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11798944
Home >>जयपुर

देशव्यापी रोड शो के तहत जयपुर पहुंचा स्टॉक ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म ,कौशल सिखाने का विश्वास

Jaipur News: जयपुर स्टॉक बॉक्स खुदरा निवेशकों के लिए एक सदस्यता-आधारित स्टॉक ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म है,यह देशव्यापी रोड शो के तहत आज जयपुर पहुंचा. स्टॉक बॉक्स, बीपी वेल्थ की सहायक कंपनी यानी भारत की सबसे पुरानी स्टॉक ब्रोकिंग फर्मों में से एक है.  

Advertisement
देशव्यापी रोड शो के तहत जयपुर पहुंचा स्टॉक ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म ,कौशल सिखाने का विश्वास
Stop
Damodar Prasad|Updated: Jul 27, 2023, 07:27 PM IST

 Jaipur News: देशव्यापी रोड शो के तहत जयपुर पहुंचा स्टॉक ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म .निवेशकों को शेयर बाजार के बारे में शिक्षित करने और उन्हें शेयर बाजार में महारत हासिल करने और आत्मविश्वास से और स्वतंत्र रूप से अपनी ट्रेडिंग कॉल करने के लिए आवश्यक कौशल सिखाने में विश्वास दिलाती है. 

जयपुर में रोड शो का नेतृत्व अनुसंधान निदेशक स्वप्निल शाह और अनुसंधान प्रमुख मनीष चौधरी ने किया,निदेशक स्वप्निल शाह ने कहा-कि “स्टॉक्सबॉक्स एक वैल्यू ब्रोकर है और हमारे ग्राहक हमें ब्रोकरेज का भुगतान नहीं करते हैं, वे हमें केवल ट्रेडिंग कॉल्स (निर्देशित निवेश) और अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं जैसे मेंटरिंग और लाइव ट्रेडिंग के लिए कम से कम 499 रुपये प्रति माह की मासिक सदस्यता लेकर भुगतान करते हैं.

 ग्राहक शांतिपूर्ण रह सकते हैं.साथ ही हम पर पूरा भरोसा कर सकते हैं कि स्टॉक्स बॉक्स से मिलने वाली सलाह और सीख केवल उन्हें पैसा बनाने में मदद करने वाली है.अधिक राजस्व की चाह में भारतीय ब्रोकिंग उद्योग के अधिकांश मौजूदा बिजनेस मॉडल में हितों का टकराव है,हम लेन-देन-आधारित राजस्व से ध्यान हटाकर इसी संघर्ष का समाधान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- PM Modi: पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ खड़ी है, राजस्थान ने दुनिया को हैरान किया है

 

Read More
{}{}