trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11917062
Home >>जयपुर

Jaipur news:बॉलीवुड और शास्त्रीय संगीत के इन सितारों ने बांधा समा, लोग हुए झूमने को मजबूर

Jaipur news : कार्यक्रम के प्रति लोगों की दिलचस्पी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके चहेते समय से काफी पहले ही कार्यक्रम स्थल पर आ डटे और तीन घंटे तक सभी प्रस्तुतियों का जमकर लुत्फ उठाया.अमिताभ बच्चन के लिए गाए कई गाने सुनाए जिनमें ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’, ‘मेरी मखना मेरी सोनिए’ ‘ओ लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता’ और ‘नाना नाना ना रे’ गीत प्रमुख हैं

Advertisement
Jaipur news:बॉलीवुड और शास्त्रीय संगीत के इन सितारों ने  बांधा समा, लोग हुए झूमने को मजबूर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 16, 2023, 07:07 AM IST

Jaipur news: बॉलीवुड और शास्त्रीय संगीत जगत के नामी सितारे सुदेश भौंसले और बंशी बजैया पं. रोनू मजूमदार ने आज समां बांध दिया. जयपुर केे बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में सुर, लय और ताल के साथ - साथ भावों का भी अनूठा मंजर रचकर वहां मौजूद सैकड़ों लोगों को ताल से ताल मिलाकर झूमने को मजबूर कर दिया .सुदेश भौंसले ने एक ओर जहां उनके गाए सुपर हिट गीतों से संगीत प्रेमियों को अपना मुरीद बनाया वहीं रोनू मजूमदार की बंशी की मीठी तान ने लोगों को सात सुरों के समंदर में जमकर गोते लगवाई.

युवा पियानो वादक मे बटोरी दाद 

 सुरों की इस महफिल में युवा पियानो वादक अरिहन्त जैन ने भी अपनी सांगीतिक प्रतिभा के बेहतरीन प्रदर्शन से श्रोताओं की खूब दाद बटोरी. मौका था सृजन दी स्पार्क संस्था के बैनर पर आयोजित कार्यक्रम का.इस कार्यक्रम के प्रति लोगों की दिलचस्पी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके चहेते समय से काफी पहले ही कार्यक्रम स्थल पर आ डटे और तीन घंटे तक सभी प्रस्तुतियों का जमकर लुत्फ उठाया.

इसे भी पढ़े : शरद रंग महोत्सव के अंतिम दिन कलाकारों ने ऐसी प्रस्तुति, श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया
 
सदी के महानायक के गानों का शोर 

इस मौके पर सुदेश भौंसले ने अपने मस्तमौला अंदा में अमिताभ बच्चन के लिए गाए कई गाने सुनाए जिनमें ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’, ‘मेरी मखना मेरी सोनिए’ ‘ओ लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता’ और ‘नाना नाना ना रे’ गीत प्रमुख हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कई चर्चित गीतों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया.

समारोह के दौरान रोनू मजूमदार को संगीत के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए इस साल के लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया.

 

Read More
{}{}