trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11819365
Home >>जयपुर

Jaipur: सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद ने PM मोदी से मुलाकात कर सौंपी विकास कार्यों की बुकलेट

Jaipur News : सीकर से BJP सांसद स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती ने बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात कर सीकर लोकसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की जानकारी देने वाली पुस्तक सौपी है.   

Advertisement
Jaipur: सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद ने PM मोदी से मुलाकात कर सौंपी विकास कार्यों की बुकलेट
Stop
Nizam Kantaliya|Updated: Aug 10, 2023, 11:38 PM IST

Jaipur: राजस्थान के सीकर से BJP सांसद स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती ने बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर सीकर लोकसभा क्षेत्र में हुए वीकास कार्यो की जानकारी देने वाली पुस्तक सौपी है.पीएमओ में मुलाकात के दौरान सुमेधानंद सरस्वती ने सीकर में पिछले 9 साल में हुए विकास कार्यो के लिए सीकर जनता की ओर से आभार जताया. पीएम मोदी से हुई इस मुलाकात को लेकर सुमेधानंद सरस्वती काफी उत्साहित है. 

सीकर में हुए 20 हजार करोड़ृ के विकास कार्य

मुलाकात को लेकर दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती ने बताया की देश 9 वर्षों मे प्रगति के पथ पर है, और सीकर लोकसभा क्षेत्र मे पीएम मोदी के नेतृत्व में लगभग 20 हजार करोड़ की राशि के विकास कार्य हुए हैं. मुलाकात के दौरान पीएम मोदी द्वारा सुमेधानन्द सरस्वती से विकास के कार्यो के साथअन्य विषयों पर भी विस्तृत चर्चा की गई. प्रधनमंत्री ने सीकर की ऐतिहासिक रैली के लिए भी कार्यकर्ताओ की सराहना की.

सोनिया गांधी को मांगनी चाहिए माफी-सांसद राजौरिया

वहीं, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर करौली धौलपुर से बीजेपी सांसद डॉ मनोज राजौरिया (Dr Manoj Rajouria) ने बड़ा बयान दिया है. सांसद राजौरिया ने कहा कि राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को उनकी हरकत के लिए माफी मांगनी चाहिए. दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए राजौरिया ने कहा कि लोकसभा में राहुल गांधी की हरकत निंदनीय है, राहुल गांधी ने ना केवल संसद में बैठी महिलाओं का अपमान किया, बल्कि उन्होंने देश की महिलाओं का भी अपमान किया है.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Read More
{}{}