trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11605583
Home >>जयपुर

कुर्की करने पहुंचे राजस्व अधिकारी पर शॉप ऑनर ने छोड़ा पालतू कुत्ता, अटैक से घायल

Jaipur News: झोटवाड़ा जोन के राजस्व अधिकारी परमवीर दुलार को UD टैक्स नहीं चुकाने पर बकायेदार की सम्पत्ति कुर्क करना महंगा पड़ गया. जैसे ही राजस्व शाखा की टीम कुर्की की करने पहुंची, It's a paw story के संचालक ने पालतू कुत्ता उनके पीछे छोड़ दिया.   

Advertisement
कुर्की करने पहुंचे राजस्व अधिकारी पर शॉप ऑनर ने छोड़ा पालतू कुत्ता, अटैक से घायल
Stop
Deepak Goyal|Updated: Mar 11, 2023, 08:41 PM IST

Jaipur: नगर निगम ग्रेटर झोटवाड़ा जोन के राजस्व अधिकारी परमवीर दुलार को UD टैक्स नहीं चुकाने पर बकायेदार की सम्पत्ति कुर्क करना महंगा पड़ गया. जैसे ही राजस्व शाखा की टीम कुर्की की करने पहुंचीं, It's a paw story के संचालक ने पालतू कुत्ते को उसके मुंह पर लगी जाली हटाकर राजस्व अधिकारी परमवीर दुलार पर छोड़ दिया. कुत्ते ने राजस्व अधिकारी पर अटैक कर उनके हाथ में काट लिया. 

घायल राजस्व अधिकारी को पास ही निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. चित्रकूट नगर थाने में डॉग से हमलाकर कटवाने और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया गया है. नगर निगम ग्रेटर आयुक्त की ओर से 21 फरवरी को भान नगर क्वींस रोड स्थित भूखण्ड संख्या-12 पर कार्रवाई के आदेश जारी हुए थे. उसके बाद नगरीय विकास कर बकाया होने पर झोटवाड़ा जोन राजस्व शाखा की टीम कुर्क की कार्रवाई करने गई.

कार्रवाई के दौरान टीम का विरोध किया गया. कार्रवाई रोकने के लिए डॉग शॉप संचालक ने पालतू डॉग को छोड़ दिया.डॉग ने राजस्व अधिकारी परमवीर दुलार पर अटैक कर दिया. डॉग ने अटैक कर हाथ में काटने से राजस्व अधिकारी परमवीर दुलार के बुरी तरह घायल हो गए. टीम ने तुरंत उन्हें कालवाड़ रोड स्थित निजी हॉस्पिटल पहुंचाया.  जहां उनका इलाज किया गया. जिसके बाद डॉग शॉप संचालक के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और जानबूझकर डॉग से हमला करवाकर घायल करने की FIR दर्ज करवाई गई है.

Read More
{}{}