trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11940042
Home >>जयपुर

Jaipur News: शाहपुरा SHO सुरेंद्र कुमार को मिली बड़ी सफलता, आरोपियों से पूछताछ जारी

Jaipur News:  जयपुर के ग्रामीण एरिया शाहपुरा SHO सुरेंद्र कुमार को बड़ी सफलता मिली है,दिल्ली रोड़ पर गोदाम से समान चुराने वाले गिरोह का खुलासा.घटना में प्रयुक्त वाहन ई-रिक्शा को भी पुलिस ने किया जब्त,  

Advertisement
Jaipur News: शाहपुरा SHO सुरेंद्र कुमार को मिली बड़ी सफलता, आरोपियों से पूछताछ जारी
Stop
Pradeep Soni|Updated: Nov 01, 2023, 06:56 PM IST

Jaipur News:  जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना पुलिस को गोदाम से चोरी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में 3 जनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पवन, कमल व विनोद शाहपुरा कस्बे के रहने वाले है. पुलिस ने आरोपियों से चोरी का माल बरामद किया है. साथ ही,वारदात में प्रयुक्त ई रिक्शा को भी जब्त किया है.

 पुलिस ने बताया कि 30 अक्तूबर की रात को शाहपुरा के दिल्ली रोड स्थित अग्रवाल किराना स्टोर के गोदाम में चोरी की घटना हुई थी, चोर यहां से तेल के पीपे,बीड़ी के बंडलो के पैकेट व अन्य सामान चुरा कर ले गए थे. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी संसाधनों की सहायता से तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा चोरी का सामान भी बरामद कर लिया. गिरफ्तार आरोपी विनोद सैनी पूर्व में भी गोदाम से तांबे के तार चोरी की वारदात में लिप्त रहा है, फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- BJP third list: बीजेपी की तीसरी लिस्ट से पहले ही भर दिया पर्चा, भवानी सिंह ने पार्टी सर्वे का दिया हवाला

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 

 

Read More
{}{}