trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11746327
Home >>जयपुर

Jaipur news: LBS में आम सभा संबोधित करने के लिए मांगी स्वीकृति, स्वीकृति नहीं मिलने पे कार्यकर्ता बैठे धरने पर

Jaipur news: 2 जुलाई 2023 को हरियाणा सरकार के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोटपूतली के LBS महाविधालय में आम सभा को सम्बोधित करंगे लेकिन प्रसाशन स्वकृति देने में अनाकानी कर रहा है.

Advertisement
Jaipur news: LBS में आम सभा संबोधित करने के लिए मांगी स्वीकृति, स्वीकृति नहीं मिलने पे कार्यकर्ता बैठे धरने पर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 20, 2023, 06:43 PM IST

Jaipur news:  कोटपूतली के उपखंड कार्यलाय में जेजेपी के प्रधान महासचिव रामनिवास यादव सहित कार्यकर्ता धरने पर बैठे गये है.  प्रधान महासचिव रामनिवास यादव ने बताया 2 जुलाई 2023 को हरियाणा सरकार के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोटपूतली के LBS महाविधालय में आम सभा को सम्बोधित करंगे जिसको लेकर पार्टी के कार्यकताओ ने प्रसाशन से स्वीकृति व सुरक्षा मांगी थी लेकिन प्रसाशन स्वकृति देने में अनाकानी कर रहा है.

जबकी महाविद्यालय में किसी भी प्रकार की कोई परीक्षा व अन्य गतिविधियां नही होनी है. बावजूद उसके प्रसाशन गुमराह कर अनुमति देने से इनकार कर रहा है. लोकतंत्र में सभी का बराबर अधिकार होने के बावजूद प्रसाशन आज सरकार दबाव में काम कर रहा है.  इसकी सूचना जिला कलेक्टर व मुख्य सचिव तक भी भिजवाई गई है.  साथ ही कार्यकर्ताओ ने कहा है. अगर हमे प्रसाशन की तरफ से स्वीकृति नही मिली तो अनिश्चित कालीन धरना देंगे. 

ये भी पढ़े- गोल्डन टाइम लेकर आ रहा जुलाई का महीना, तीन ग्रह बदलेंगे चाल, 7 राशियां होंगी मालामाल

इधर दूरभाष से SDM से बात हुई तो कहना है कि स्वकृति के लिये एप्लिकेशन आई है. हमारी तरफ से कोई मना नही किया गया. जमीन कॉलेज प्रसाशन की है इसलिये NOC के लिये लेटर भेजा हुआ है. जैसे ही NOC मिलती है। हमारी तरफ स्वकृति दे दी जायेगी.....लेकिन अब देखना यही है कि आमसभा आयोजित करने को लेकर अनुमति मिलती है या नही

Read More
{}{}