trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12243899
Home >>जयपुर

Jaipur News:राजपूत सभा भवन राम सिंह चंदलाई की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन,सदस्यों ने रखें विचार

Jaipur News:राजपूत सभा भवन जयपुर की प्रतिनिधि सभा की बैठक का आयोजन किया गया.राजपूत सभा भवन में बैठक आयोजित हुई, जिसमें प्रतिनिधि सभा के सदस्य मौजूद रहे. राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया.

Advertisement
Jaipur News
Stop
Anoop Sharma |Updated: May 11, 2024, 05:06 PM IST

Jaipur News:राजपूत सभा भवन जयपुर की प्रतिनिधि सभा की बैठक का आयोजन किया गया.राजपूत सभा भवन में बैठक आयोजित हुई, जिसमें प्रतिनिधि सभा के सदस्य मौजूद रहे. राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. मीटिंग के दौरान प्रतिनिधि सभा के अनेक सदस्यों ने अपने विचार रखे, जिससे राजपूत सभा भवन को और अधिक आगे बढ़ाया जाए.

आगामी दिनों की कार्य योजना
राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई ने बताया आगामी दिनों की कार्य योजना के लिए आज इस बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में प्रतिनिधियों ने अनेक सुझाव दिए ,उन सभी सुझावों को अमल में लाकर आगामी कार्य योजना तैयार की जाएगी. जिससे राजपूत सभा भवन का नाम पूरे देश में हो. 

मांगों पर विचार 
चंदलाई ने कहा प्रमुख रूप से ईडब्ल्यूएस आरक्षण में शिथिलता देने के लिए चर्चा की गई, उन्होंने कहा ईडब्ल्यूएस आरक्षण के लिए केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के कई मंत्रियों से मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक राजपूत समाज की मांगों पर विचार नहीं किया जा रहा है. 

अनेक सदस्यों ने अपने विचार रखे
आने वाले दिनों में सरकार पर दबाव बनाकर ईडब्ल्यूएस आरक्षण की मांग को जोर से उठाया जाएगा, इसी के साथ राजपूत सभा भवन द्वारा संचालित कोचिंग में किस तरह से और अधिक विद्यार्थियों को लाभ मिले इस पर चिंतन मनन किया गया.

यह भी पढ़ें:बजरी माफियाओं के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन,1 मफिया गिरफ्तार,मची खलबली

Read More
{}{}