trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11762461
Home >>जयपुर

विजय संकल्प के साथ मैदान में उतारी नई टीम, BJP के प्रमुख नेताओं ने जताया भरोसा

Jaipur News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपनी नई कार्यकारिणी को 2023 के रण के लिए विजय संकल्प टीम का नाम दिया है, जिसमें संगठननिष्ठ कार्यकर्ताओं, अनुभवी एंव मजबूत चेहरों को जगह मिली है.

Advertisement
विजय संकल्प के साथ मैदान में उतारी नई टीम, BJP के प्रमुख नेताओं ने जताया भरोसा
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Jul 02, 2023, 10:22 AM IST

Jaipur News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की नई कार्यकारिणी को बीजेपी के प्रमुख नेताओं ने बधाई दी है. इस नई कार्यकारिणी को विजय संकल्प के साथ मैदान में उतारा गया. 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अपनी नई कार्यकारिणी को 2023 के रण के लिए विजय संकल्प टीम  का नाम दिया है. प्रदेशााध्यक्ष जोशी ने कहा कि विजय संकल्प टीम में कद्दावर सांसदो एंव नेताओं को दायित्व दिया है. इस टीम में संगठननिष्ठ कार्यकर्ताओं, अनुभवी एंव मजबूत चेहरों को जगह मिली है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

 इस टीम में अनुसुचित जाति, जन जाति एवं ओबीसी वर्ग के कार्यकर्ताओं को सर्वाधिक महत्व दिया है. यह टीम सबको साथ लेकर चलने का काम करेगी. यह टीम कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज, भ्रष्टाचारी एवं तुष्टिकरण वाली सरकार को जड़मूल से उखाड फेंकने का काम करेगी. 

केंद्रीय विधि कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि बीजेपी की यह नवनियुक्त टीम  युवा एंव अनुभवी है. इस टीम मे सभी वर्गों का समावेश है और प्रदेश के कांग्रेस राज में  फैले दलित अत्याचार को रोकने और 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा के सुशासन को स्थापित करेगी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan BJP की विजय संकल्प टीम तैयार, 11 प्रदेश महामंत्री होंगे CP Joshi की टीम में, 11 उपाध्यक्ष, 5 महामंत्री बनाए गए

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड ने कहा कि इस नवनियुक्त टीम में परिश्रमी अनुभवी और युवाओं को दायित्व मिला है, जो कांग्रेस सरकार के कुराज के महल को नेस्तनाबूद करेगी. 

नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि नवनियुक्त गीत प्रदेश संगठन को मजबूती प्रदान करेगी.  
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के नवनियुक्त पदाधिकारी साथी संगठन की ताकत बढ़ाएंगे, डबल इंजन की सरकार लाने में आपकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी.

राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा कि नवनियुक्त टीम मे अन्य पिछड़ा वर्ग को सर्वाधिक सम्मान मिला है, जो सबसे अधिक है. कांग्रेस की सरकार ने ओबीसी वर्ग को सिर्फ सपने दिखाने का काम किया है. यह टीम कांग्रेस के कुशासन को उखाड फेंकेगी. पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि इस  टीम मे अनुभवी परिश्रमी कार्यकर्ताओं को जगह मिली है. 

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि पदाधिकारियों मे युवा अनुभवी कार्यकर्ताओं को जगह मिली है. निश्चित रूप से कांग्रेस द्वारा किए गए झूठे वादे, बेरोजगारी भत्ता जैसे मुद्दों पर यह टीम सबक सिखाने का काम करेगी. 

Read More
{}{}