trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11900128
Home >>जयपुर

Jaipur News: ट्रेलर चोरी के मामले में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, करौली का रहने वाला है बदमाश

Jaipur News: राजधानी जयपुर ग्रामीण जिले की शाहपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रेलर चोरी के आरोप में को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शैलेंद्र उर्फ शिवा करौली इलाके का रहने वाला है.

Advertisement
Jaipur News: ट्रेलर चोरी के मामले में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, करौली का रहने वाला है बदमाश
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Oct 04, 2023, 04:26 PM IST

Jaipur News: राजधानी जयपुर ग्रामीण जिले की शाहपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रेलर चोरी के आरोप में को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शैलेंद्र उर्फ शिवा करौली इलाके का रहने वाला है. इस मामले में एक अन्य आरोपी शेरा मीणा फरार चल रहा है. गिरफ्तार आरोपी शैलेंद्र के खिलाफ एक दर्जन मामले दर्ज है. जबकि शेरा मीणा के खिलाफ 2 दर्जन मामले दर्ज है. आरोपी शेरा अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना है.

पुलिस ने बताया कि 27 अगस्त को आरोपी शाहपुरा के दिल्ली रोड स्थित खड़े ट्रेलर से चेचिस खोलकर चुरा कर फरार हो गए थे. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की.

गठित टीम ने जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी संसाधनों की सहायता से आरोपी शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने चोरी के वाहन को डेढ़ लाख रुपए में मेवात क्षेत्र में बेच दिया था.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर: एक ही परिवार के तीन लोगों में हुई कहासुनी, तीनों ने लगाई टाके में छलांग

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने साथ में हथियार रखते है और सुनसान इलाकों व खड़े वाहनों में सो रहे चालक की रेकी करते है. उसके बाद मौका देखकर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और फरार आरोपी शेरा की तलाश कर रही है.

Read More
{}{}