trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12030098
Home >>जयपुर

Jaipur: पार्टी से लौट रही युवती को कार से कुचलकर हत्या,आरोपी ने अनबन के बाद उठाया कदम

Jaipur news: राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके के गिरधार मार्ग स्थित होटल एवरलैंड विश के बाहर आज एक दिल दहला देने वाली वारदात घटित हुई. हादसे में युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं युवक घायल हो गया.

Advertisement
कार से कुचलकर हत्या
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 26, 2023, 08:45 PM IST

Jaipur news: राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके के गिरधार मार्ग स्थित होटल एवरलैंड विश के बाहर आज एक दिल दहला देने वाली वारदात घटित हुई. जहां एक लग्जरी कार से होटल के बाहर एक युवक और युवती को कुचलना की कोशिश की गई. हादसे में युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं युवक घायल हो गया.

आरोपी से हॉट टॉक 
जवाहर सर्किल थाना अधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि घटना सुबह 5:30 से 6 बजे के बीच में हुई. होटल के अंदर राजकुमार व उसकी मित्र उमा सुथार की मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड से हॉट टॉक हुई. इसके बाद राजकुमार और उमा होटल के बाहर आ गए और कैब का इंतजार करने लगे. कैब आने पर जैसे ही दोनों कैब में बैठने के लिए आगे बढ़े तभी मंगेश अरोड़ा ने अपनी लग्जरी कार से बेसबॉल बेट निकाला और कैब पर वार करने लगा.

लग्जरी कार से रैंदा 
 इसके बाद मंगेश अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी लग्जरी कार में बैठ गया और तेजी से कार भगाते हुए सड़क पर खड़े राजकुमार व उमा को टक्कर मार फरार हो गया. टक्कर लगने पर राजकुमार उछलकर किनारे जा गिरा वही उमा को कुचलते हुए कार आगे निकल गई। राहगीरों ने उमा और राजकुमार को नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उमा को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार करने के बाद राजकुमार ने जवाहर सर्किल थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई.

अन्य धाराओं में मामला दर्ज 
 पुलिस ने हत्या और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया है. पीड़ित राजकुमार की होटल में पार्टनरशिप है, वहीं मृतका उमा इवेंट मैनेजमेंट का काम किया करती थी. वहीं आरोपी मंगेश अरोड़ा कपड़ों का व्यवसाई है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:ऐतिहासिक गड़ीसर तालाब पर नौकायन का लुत्फ उठा रहे पर्यटक, खुहड़ी के धोरों पर कर रहे धमाल

Read More
{}{}