trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11801054
Home >>जयपुर

Jaipur News: जयपुर के सामोद इलाके में नाबालिग से गैंगरेप! दो आरोपी बैंगलोर से गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर के चौमूं से शर्मसार करने वाली खबर है, जहां सामोद इलाके में नाबालिग से गैंग रेप किया गया है, घर से गायब हुई नाबालिग को पुलिस ने दस्तयाब.दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को बैंगलोर से गिरफ्तार किया है.झांसे में लेकर अंजली ने नाबालिग को भेजा था बैंगलोर.  

Advertisement
Jaipur News:  जयपुर के सामोद इलाके में नाबालिग से गैंगरेप! दो आरोपी बैंगलोर से गिरफ्तार
Stop
Pradeep Soni|Updated: Jul 29, 2023, 12:23 PM IST

Jaipur News: जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है, पुलिस ने गैंगरेप का खुलासा कर दो आरोपियों सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है. 15 जुलाई को पीड़िता अपने घर से बिना बताए चली गई थी. उसके बाद परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था. इस मामले को जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ. राजीव पचार ने गंभीरता से लेकर पुलिस टीमों का गठन किया.पुलिस 22 जुलाई को पीड़िता के जोधपुर आने की सूचना मिली थी.

 दो आरोपियों को बेंगलुरु से गिरफ्तार

जिस पर पुलिस टीम जोधपुर पहुंची और जोधपुर से नाबालिग को दस्तयाब कर सामोद पहुंची. इधर,नाबालिग ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी.जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंग रेप करने वाले दो आरोपियों को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की सामोद इलाके में रहने वाली अंजली नाम की एक महिला के साथ मित्रता थी.

बेंगलुरु पहुंच कर मनीष से संपर्क किया

अंजलि ने पीड़िता को बेंगलुरु में रहने वाले युवक मनीष के बारे में बताया कि मनीष बेंगलुरु में बैंक में नौकरी करता है. पीड़िता अंजलि के झांसे में आकर बेंगलुरु बस में बैठ कर चली गई, और अंजलि बस स्टैंड तक छोड़ने गई. उधर पीड़िता ने बेंगलुरु पहुंच कर मनीष से संपर्क किया. जहां मनीष के साथ करण नाम का लड़का भी आया था. दोनों ने एक होटल में ले जाकर नाबालिक के साथ गैंगरेप किया.दोनों युवक बेंगलुरु में टैक्सी चलाने का काम करते हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में बारिश से ढह गया मकान, 7 जिंदगियां दबी

 

Read More
{}{}