Home >>जयपुर

देश न कश्मीर फाइल्स का मोहताज, न किसी डॉक्यूमेंट्री का पर डॉक्यूमेंट्री रोकना लोकतंत्र की हत्या- अलका लांबा

Jaipur News: फिल्म कश्मीर फाइल्स के बाद अब एक डॉक्यूमेंट्री को लेकर शुरू हुआ विवाद. अलका लांबा ने दिया बड़ा बयान, कहा देश न कश्मीर फाइल्स का मोहताज है और न किसी डॉक्यूमेंट्री का..

Advertisement
 देश न कश्मीर फाइल्स का मोहताज, न किसी डॉक्यूमेंट्री का पर डॉक्यूमेंट्री रोकना लोकतंत्र की हत्या- अलका लांबा
Stop
Shashi Mohan|Updated: Jan 25, 2023, 04:42 PM IST

Jaipur News: फिल्म कश्मीर फाइल्स के बाद अब एक डॉक्यूमेंट्री को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस डॉक्यूमेंट्री पर कांग्रेस के रुख के चलते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के पुत्र अनिल एंटनी के इस्तीफे के बाद राजनीति तेज हो गई है. इस मामले में अनिल एंटनी की राय को कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने उनकी व्यक्तिगत राय बताया है. 

साथ ही लांबा ने कहा कि प्रेस वार्ता के बाद निजी तौर पर अलका लांबा कुछ भी बोले तो वह पार्टी का स्टेटमेंट नहीं हो सकता. अनिल एंटनी को लेकर लाम्बा ने कहा कि यह उनकी निजी राय है. लांबा ने कहा कि कश्मीरी पंडितों पर जो फिल्म बनी उसका पूरा राजनीतिकरण हुआ. 

बता दें कि आज देश डॉक्यूमेंट्री या ऐसी फिल्मों का मोहताज नहीं है, क्योंकि देश भारत जोड़ो यात्रा के जरिए अपनी आंखों से जमीन पर हकीकत देख रहा है, जिस डॉक्यूमेंट्री की बात हो रही है या जो कश्मीरी पंडितों को लेकर फिल्म आई थी, हम उन कश्मीरियों से भी मिले हैं. अलका लांबा ने कहा कि डॉक्यूमेंट्री को रोका क्यों गया? लोकतंत्र है, आजादी है तो देखने दीजिए लोगों को और फैसला कर लेने दीजिए। लांबा ने कहा कि केंद्र सरकार डरी हुई है.

साथ ही आपको बता दें कि यह सरकार एक के बाद एक बेनकाब हो रही है. भारत जोड़ो यात्रा ने सरकार को जवाब देने के लिए मजबूर किया है, लेकिन जवाब देने की बजाय यह भाजपा, संघ और मोदी सरकार तानाशाही से लोगों की जुबान बंद कर देना चाहती है. अभी जो डॉक्यूमेंट्री रोकने की बात कर रहे हैं, यह केंद्र सरकार का डर है और लोकतंत्र की हत्या है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

{}{}