trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11773532
Home >>जयपुर

Jaipur news: सावन के पहले सोमवार पर जमकर बरस रहे मेघ, शहर की सड़कें हुई जलमग्न, घरों में घुसा पानी

Jaipur news: जयपुर में कोटपूतली विधानसभा में आज कोटपूतली में भी सावन के पहले सोमवार को सुबह से बारिश का दौरा जारी हो गया जिसके बाद करीब दो घण्टे हुई झमाझम बारिश से दिल्ली जयपुर हाइवे से कस्बे की मुख्य सड़कों सहित निचले हिस्सो में पानी भर गया.

Advertisement
Jaipur news: सावन के पहले सोमवार पर जमकर बरस रहे मेघ, शहर की सड़कें हुई जलमग्न, घरों में घुसा पानी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 10, 2023, 03:46 PM IST

Jaipur news: राजस्थान के जयपुर में कोटपूतली विधानसभा में आज कोटपूतली में भी सावन के पहले सोमवार को सुबह से बारिश का दौरा जारी हो गया जिसके बाद करीब दो घण्टे हुई झमाझम बारिश से दिल्ली जयपुर हाइवे से कस्बे की मुख्य सड़कों सहित निचले हिस्सो में पानी भर गया. प्रदेश में मानसून सक्रिय होने के बाद जहा पूरे प्रदेश में अच्छी बारिश देखने को मिल रही. जयपुर के कोटपूतली में बारिश के पानी से आवागमन में दिक्कत आने लगी है. 

वहीं कस्बे की कालोनियों व वार्डों में पानी भरने से नगरपरिषद की ड्रेनेज सिस्टम की पोल भी खुल गई है. नगरपरिषद ने छोटे बड़े नालों की समय से सफाई नहीं कराई. नगरपरिषद का समय से सफाई नहीं करने से पूरा बारिश का पानी कस्बे में सिमट कर रह गया है. जिससे वहां के लोगों को ढेर सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वैसे कोटपूतली में पहले से ही हालात बहुत खराब हैं. ऊपर से बारिश आने से प्रसाशन व नगरपरिषद की दावों की पोल भी खुल जाती है. 

यह भी पढ़ें- तांबे के सूर्यदेव घर लाएंगे खुशहाली, चमक उठेगा भाग्य

साथ ही सावन के पहले सोमवार की बारिश से शिवालयों में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. श्रदालुओं की भारी भीड़ दिखी साथ ही बम-बम भोले के जयकारे सुनने को मिले. हालांकि मानसून की बारिश होने से किसान वर्ग को इसका बहुत अच्छा फायदा मिलेगा, क्योकी ग्रामीण क्षेत्र में आने वाले समय में फसल के लिए बारिश वरदान साबित होगी.

Read More
{}{}