trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11467320
Home >>जयपुर

Jaipur: राजस्व सेवा कर्मियों की रेवेन्यू के टारगेट के बाद अब मेडल पर भी निगाहें

अबकी बार टारगेट पर टैक्स चोर नहीं बल्कि अपने ही विभाग के साथी खिलाड़ी हैं. सेंट्रल रिवेन्यू सब जोनल स्पोर्ट्स मीट का उद्घाटन मुख्य आयकर आयुक्त इरीना गर्ग ने किया.

Advertisement
Jaipur: राजस्व सेवा कर्मियों की रेवेन्यू के टारगेट के बाद अब मेडल पर भी निगाहें
Stop
Ankit Tiwari|Updated: Dec 02, 2022, 01:40 PM IST

Jaipur News: भारतीय राजस्व सेवा से जुड़े अधिकारी और कार्मिक लक्ष्य साध रहे हैं. अबकी बार टारगेट पर टैक्स चोर नहीं बल्कि अपने ही विभाग के साथी खिलाड़ी हैं. अवसर 2 दिवसीय सेंट्रल रेवेन्यू सब जोनल स्पोर्ट्स मीट का है. राजस्थान और दिल्ली के अलावा सेंट्रल जोन से जुड़े भारतीय राजस्व सेवा के खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं. 

सेंट्रल रिवेन्यू सब जोनल स्पोर्ट्स मीट का उद्घाटन मुख्य आयकर आयुक्त इरीना गर्ग ने किया. इरिना गर्ग के पास पीसीसीआईटी का अतिरिक्त चार्ज भी है. प्रतियोगिता में दौड़, टेनिस, बैडमिंटन, तैराकी, कबड्डी सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हो रहा है. सेंट्रल जोन के तमाम अधिकारी और स्पोर्ट्स में रूचि लेने वाले कार्मिक इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं. 2 दिन राजस्व सेवा के कार्मिक विभिन्न खेलों में अपना दमखम दिखाएंगे. 

कार्यक्रम को लेकर मुख्य आयकर आयुक्त इरीना गर्ग ने कहा कि राजस्व सेवा के अधिकारियों में जोश और उत्साह हमेशा रहता है. टैक्स कलेक्शन के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी हमारे खिलाड़ी लगातार राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर करते रहे हैं. 

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को उच्च स्तर पर अपना कौशल और खेल प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा. यहां विजेता हुए प्रतिभागियों को राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने का मौका मिल सकेगा. कार्यक्रम में कस्टम, आयकर, जीएसटी सहित भारतीय राजस्व सेवा से जुड़े अधिकारी मौजूद रहे. 

Read More
{}{}