trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11767915
Home >>जयपुर

Jaipur News: ब्रिटिश महिला को छेड़ने वाले शख्स ने कटवा ली दाढ़ी-मूंछें, फिर भी हो गया गिरफ्तार

Rajasthan Latest News in Hindi: ब्रिटेन की रहने वाली महिला पर्यटक अपने साथी के साथ 14 जून से 16 जून तक जयपुर घूमने आई थी. वह एक होटल में ठहरी थी. यहीं आरोपी कुलदीप सिंह ने 15 जून को महिला पर्यटक को अकेला देखकर उसे बात करने की कोशिश की. उसे जबरन पकड़कर बार-बार छूने लगा.

Advertisement
Jaipur News: ब्रिटिश महिला को छेड़ने वाले शख्स ने कटवा ली दाढ़ी-मूंछें, फिर भी हो गया गिरफ्तार
Stop
Ashutosh Sharma |Updated: Jul 06, 2023, 10:10 AM IST

Jaipur News: राजधानी जयपुर में ब्रिटिश महिला पर्यटक से छेड़छाड़ के मामले में बीकानेर के नोखा से पकड़े गए कुलदीप सिंह सिसोदिया को पुलिस बुधवार को जयपुर लेकर आई. यहां विधायकपुरी थाना पुलिस ने आरोपी कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि बारां का रहने वाला आरोपी कुलदीप सिंह पेशे से टीचर है. अब उसे जेल भेज दिया गया है. जयपुर पुलिस के एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाशचंद्र बिश्नोई के मुताबिक, पड़ताल में सामने आया कि वायरल हुआ वीडियो 15 जून को जयपुर के मोती लाल अटल रोड पर स्थित एक होटल के बाहर बनाया गया था. 

यह भी पढे़ं- जयपुर में विदेशी सैलानी को शख्स ने छेड़ा, जबरन बाजू पकड़ा, विरोध जताने पर भी चलता रहा साथ

 

ब्रिटेन की रहने वाली महिला पर्यटक अपने साथी के साथ 14 जून से 16 जून तक जयपुर घूमने आई थी. वह एक होटल में ठहरी थी. यहीं आरोपी कुलदीप सिंह ने 15 जून को महिला पर्यटक को अकेला देखकर उसे बात करने की कोशिश की. उसे जबरन पकड़कर बार-बार छूने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद आरोपी ने बीकानेर पहुंचकर एक स्कूल में टीचर की नौकरी भी हासिल कर ली थी. 

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने की कार्रवाई की मांग
वायरल वीडियो को दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए राजस्थान पुलिस को कार्रवाई के लिए लिखा था. इसके बाद पुलिस की सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस ने वीडियो को बारीकी से देखा, जिसमें आरोपी कुलदीप सिंह ने एक जगह अपना नाम बताते हुए बारां का रहने वाला बताया. तब जयपुर पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए जयपुर के टूरिस्ट गाइड, टूरिस्ट टैक्सी चालक से जुड़े कई सोशल मीडिया पर फोटो और नाम शेयर कर आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई.

आरोपी ने डर के मारे कटवा ली दाढ़ी-मूछें
इस बीच वीडियो वायरल होने का पता चलने पर आरोपी कुलदीप सिंह को पकड़े जाने का डर लगा. उसने पहचान छिपाने के लिए अपनी दाढ़ी मूंछ कटवा ली लेकिन बीकानेर की नोखा पुलिस की मदद से बीकानेर में कुलदीप सिंह पकड़ा गया. 

पीड़िता ने किया पुलिस का धन्यवाद
पूरे प्रकरण में जयपुर पुलिस ने विदेशी महिला से संपर्क किया. उन्हें आरोपी की गिरफ्तारी होने की जानकारी दी. इस पर विदेशी महिला ने जयपुर पुलिस को धन्यवाद भी जताया है. महिला पर्यटक के विदेश लौट जाने की वजह से विधायकपुरी पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की करते हुए उसे जेल भेजा गया है.

Read More
{}{}