trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11379236
Home >>जयपुर

Jaipur: महापौर मुनेश गुर्जर ने दशहरा मैदान पहुंच कर मेले की तैयारियों का लिया जायजा

नगर निगम जयपुर हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर आदर्श नगर जोन के दशहरा मैदान पर निगम के अधिकारियों और दशहरा मेला समिति की कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ पहुंच कर दशहरा मेले की तैयारियों का जायजा लिया.

Advertisement
Jaipur: महापौर मुनेश गुर्जर ने दशहरा मैदान पहुंच कर मेले की तैयारियों का लिया जायजा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 04, 2022, 07:48 AM IST

Jaipur: नगर निगम जयपुर हेरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर आदर्श नगर जोन के दशहरा मैदान पर निगम के अधिकारियों और दशहरा मेला समिति की कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ पहुंच कर दशहरा मेले की तैयारियों का जायजा लिया. महापौर ने विद्युत, गार्डन, सफाई अग्निशमन और जोन अधिकारियों को मेले के दौरान की जानेवाली आवश्यक तैयारियां को समय पर करने के निर्देश दिए. 

उन्होंने दशहरा मैदान का चारों तरफ घूमकर माकूल इंतजाम का जायजा लिया. महापौर ने जोन उपायुक्त को मेले परिसर में बेहतरीन साफ सफाई कराने, विधुत शाखा के अधिशाषी अभियंता को लाइट, रोशनी, अग्निशमन अधिकारी को अग्निशमन वाहन के साथ पर्याप्त स्टाफ लगाने, गार्डन निरीक्षण को पेड़ों की छंटाई करनें के लिए मोके पर निर्देश दिए. 

महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि दशहरा मेले की अच्छी तैयारियां की जाएगी. उन्होंने कहा मेले के लिए निगम हेरिटेज द्वारा की जा रही सभी तैयारियां का मेरे द्वारा नियमित समीक्षा की जाएगी. दौरे के दौरान निगम हेरिटेज के विभिन्न शाखाओं के अधिकारी, कर्मचारी और आदर्श नगर दशहरा मेले समिति के पदाधिकारी एवं वार्ड 93 के वार्ड पार्षद नीरज अग्रवाल आदि उपस्थित रहे. 

Reporter- Anoop Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

Chanakya Niti : वो बुरी आदतें जो बचपन में ही आ जाती है, स्त्री चाह कर भी नहीं सुधार पाती

Read More
{}{}