trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11533782
Home >>जयपुर

Jaipur: मेयर मुनेश गुर्जर और विधायक अमीन कागजी ने वितरित किए पट्टे, कही इमोशनल बात

राजस्थआन में जयपुर नगर निगम हैरिटेज के किशनपोल जोन में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत पट्टा वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें मेयर मुनेश गुर्जर और विधायक अमीन कागजी ने 60 पट्टे वितरित किए.

Advertisement
Jaipur: मेयर मुनेश गुर्जर और विधायक अमीन कागजी ने वितरित किए पट्टे, कही इमोशनल बात
Stop
Deepak Goyal|Updated: Jan 18, 2023, 11:16 AM IST

Jaipur News: जयपुर नगर निगम हैरिटेज के किशनपोल जोन में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत पट्टा वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें मेयर मुनेश गुर्जर और विधायक अमीन कागजी ने 60 पट्टे वितरित किए.

कागजी ने कहा कि पट्टा-पट्टा करते 2 पीढ़ियां गुजर गई. दादा ने पट्टे के लिए फाईल लगाई अब 60-70 साल के इंतजार के बाद या तो पोते या अब जो दादा बन चुके उन्हें पट्टे मिल रहे हैं. लंबे इंतजार के बाद हक मिला, लेकिन मिला तो सही. लोग अपने भूखण्ड के मालिकाना हक के इंतजार में बूढ़े हो गये हैं लेकिन अब वे और उनका पूरा परिवार पट्टा प्राप्त कर खुश हैं.

यह भी पढे़ं- स्मार्ट सिटी जयपुर में सफाई व्यवस्था ठप्प, 8200 सफाईकर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

 

रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था शुरू 
हैरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि हैरिटेज की जनता ने उन पर विश्वास व्यक्त करके ही उन्हें महापौर चुना है. वे उनकी समस्याओं का निवारण करवाने हमेशा खड़ी रहेंगी. 

निगम का सबसे प्रमुख कार्य शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाये रखना होता है. शहर स्वच्छ और सुन्दर रहे, इसके लिए अत्यधिक आधुनिक मशीनों को भी निगम के बेड़े में शामिल किया जा रहा है. परकोटे के बाजार भी स्वच्छ रहे और व्यापारियों व नागरिकों और पर्यटकों को कोई परेशानी न हो, इसके लिए रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था शुरू की गई है.

 

Read More
{}{}