trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12174082
Home >>जयपुर

होली में हुडदंग की हैवानियत! पहले युवती का पकड़ा हाथ, छुड़ाने की कोशिश तो सड़क पर 200 मीटर तक बाल पकड़कर घसीटा

Jaipur News: सोमवार को पूरे देश में होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया गया, लेकिन इसी बीच कुछ मनचले बदमाशों ने दिन दहाड़े एक मूकबधिर नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास किया.

Advertisement
Jaipur Crime
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 26, 2024, 12:05 AM IST

Jaipur News: सोमवार को पूरे देश में होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया गया, लेकिन इसी बीच कुछ मनचले बदमाशों ने दिन दहाड़े एक मूकबधिर नाबालिग लड़की के अपहरण का प्रयास किया. हालांकि कॉलोनी वासियों और परिजनों की सतर्कता के चलते बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके. इस अपहरण के प्रयास की घटना में नाबालिग लड़की को गंभीर चोटें आई हैं जिसका इलाज  अस्पताल में किया जा रहा है.

 200 मीटर तक घसीटा
मामला झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के बृज मण्डल कॉलोनी का है. जहां पीड़ित युवती घर के बाहर होली खेल रही थी तभी अचानक ई-रिक्शा में सवार तीन बदमाशों ने उसका हाथ पकड़ कर उसे जबरन ई–रिक्शा में डाल दिया. युवती ने कुछ देर संघर्ष किया और ई–रिक्शा से नीचे कूद गई, लेकिन बदमाश युवती के बाल पकड़ कर उसे करीब 200 मीटर तक घसीटकर ले गए.

 इस दौरान कॉलोनी के लोग भी दौड़ पड़े साथ ही पीड़ित के पिता भी बाहर आ गए. कॉलोनी वासियों ने कुछ दूर जाते ही ई–रिक्शा को पकड़ लिया. लेकिन दोनों बदमाश भागने में सफल हो गए. वहीं ई–रिक्शा चालक मनोज पकड़ा गया जिसे लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है. कॉलोनी वासियों के साथ पीड़ित के पिता ने झोटवाड़ा थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई है. बदमाशों की पहचान ई–रिक्शा चालक मनोज, साजिद व योगेश के रूप में हुई है. ई–रिक्शा चालक मनोज से पुलिस पूछताछ कर फरार चल रहे दो बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं हादसे में गंभीर घायल हुई पीड़िता का इलाज जारी है.

Read More
{}{}